single-post

रणवीर की फिल्म 83 में विक्की कौशल को ऑफर हुआ था खास रोल, संजू फेम एक्टर ने किया इंकार !

Oct. 5, 2018, 4:33 p.m.

एक्टर रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म 83 को लेकर इस वक्त काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभाएंगे। कहा जा रहा है इसी साल नवंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म के डायरेक्टर कबीर ख़ान जल्द ही उनसे मिलकर उन्हें कैरेक्टर की तैयारी कराएंगे। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि फिल्म 83 में  एक अहम रोल के लिए विक्की कौशल को ऑफर दिया गया था  लेकिन विक्की ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। सूत्रों की माने तो विक्की ने इस फिल्म को ना करने की वजह बताई है डेट इशुज । 

खबर थी की विक्की को इस फिल्म के लिए एक बहुत ही खास रोल के लिए अप्रोच किया गया था । फिलहाल विक्क ने दो फिल्में साइन की हुई हैं जिसमें से एक है उरी और दुसरी है करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त। फिल्म 83 की कहानी साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बेस्ड है और इस फिल्म में विक्की कौशल का टीम इंडिया के किसी खास खिलाड़ी का रोल था। अब इस रोल के लिए नए विकल्प तलाशे जा रहे हैं। 

फिल्म संजू के बाद से विक्की कौैशल अचानक से डिमांड में आ गए हैं। विक्की ने फिल्म में रणबीर कपूर के दोस्त की भूमिका निभाई थी। उनके एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी। इससे पहले फिल्म राजी को लेकर भी विक्की कौशल चर्चा में आ गए थे।