single-post

विक्की कौशल नजर आएंगे राकेश शर्मा की बायोपिक में

Feb. 24, 2019, 11:12 p.m.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' की शानदार कामयाबी से काफी खुश हैं।  विक्की कौशल ने बॉलीवुड में फिल्म मसान से डेब्यू किया था। जिसमें उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हो गए थे। साथ ही 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' ने विक्की कौशल को रातों रात हीरो बना दिया है। विक्की कौशल जल्द ही राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करते नजर आने वाले हैं। फिल्म में वो मुख्य किरदार में दिखाई देगें। पर अभी तक इस की कोई आधिकारिक रुप से कोई जानकारी नहीं मिली है।

 खबरो के मुताबिक राकेश शर्मा की बायोपिक में पहले खकिंग खान यानी शाहरुख खान को लिया था पर अब जानकारी मिली है कि उन्होंने हटा के फिल्म में  विक्की कौशल को लिया गया है। उन्होंने निकाले के कई कारण थे। ऐसा माना जा रहा था कि उन्होंने हिट फ्रेन्चाइजी डॉन 3 के लिए फिल्म को छोड़ दिया है। खबरो के अनुसार फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' को देखकर प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला कोफी खुश हुए थे। 

उसके बाद ही उन्होंने  विक्की कौशल को लेने का फैसला ले लिया। इसलिए उन्होंने अब सारे जहां से अच्छा के लिए विक्की को फाइनल कर दिया है। माना जा रहा है कि फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए विक्की कौशल ने अभी से मेहनत भी करनी शुरु कर दी है। इसे पहले राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए पसंद आमिर खान थे लेकिन अन्य प्रोजेक्ट में बिजी थे।इसलिए कुछ भी फाइनल नहीं हो पाए थे। 

विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक 22 फरवरी को रिलीज हुई थी। साध ही अब तक फिल्म ने  230 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक महज 45 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। यदि सब ठीक होता तो फिल्म अभी तक 250 करोड़ रुपये का बड़ा आंकड़ा पार कर लेती। 

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी छाई हुई है। फिल्म में फूरी सच्चाई को दिखाया गया है। फिल्म में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम भी हैं।  इसके अलावा फिल्म का कंटेंट और प्रजेंटेशन भी काफी दमदार है। फिल्म का निर्देशन आदित्य धार ने किया है।