single-post

Box Office पर सातवें हफ्ते भी विक्की कौशल की फिल्म उरी का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

March 3, 2019, 9:47 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के सात हफ्ते पूरो हो गए हैं। आज भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। आज भी लोग फिल्म देखने के लिए उत्साहित है। उरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। साथ ही फिल्म ने 200 करोड़ का बड़ा आंकड़ा भी पार कर लिया है। फिल्म उरी ने साथ में रिलीज हुई फिल्मों को भी पछाड़ दिया है। फिल्म उरी के बाद मणिकर्णिका, ठाकरे, गली बॉय, टोटल धमाल, लुका छिपी, सोन चिड़िया जैसी कई बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। 

इन फिल्मों की रिलीज के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर उरी की कमाई लगातार जारी है। पूरे हफ्ते फिल्म छाई रही।  इस फिल्म की कमाई छप्पड़ फाड़ कर हो रही है।फिल्म को रिलीज हुए करीब 1 महीना से ज्यादा हो चुका है।  

बता दें कि फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म उरी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के लाइफटाइम बिज को भी क्रॉस कर सकती है। 

आपको बता दें कि उरी द सर्जिकल स्ट्राइक अब तक 283.52 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। शनिवार को फिल्म ने 78 लाख रुपए कमाए हैं वहीं शुक्रवार को 38 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है। आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद लोग इस फिल्म को और भी ज्यादा देख रहे हैं।

 फिल्म ने छठवें हफ्ते में शुक्रवार को 1.20 करोड़, शनिवार को 2.53 करोड़, रविवार को 3.24 करोड़, सोमवार को 1.33 करोड़, मंगलवार को 1.34 करोड़ और बुधवार को 1 करोड़ की कमाई की है। ये फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

 बीते दिनों ही उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को पूरे राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है। इस फिल्म की कहानी से शायद ही कोई ऐसा हो जो वाकिफ ना हो।