single-post

साल 2019 की पहली 200 करोड़ी फिल्म बनी उरी, बॉक्स ऑफिस पर कर रही है बंपर कमाई

Feb. 8, 2019, 10:35 p.m.

यामी गौतम और विक्की कौशल की फिल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर अब भी तेजी के साथ कमाई कर रही है, फिल्म ने पहले दिन जहां जबरदस्त खाता खोला तो वहीं अब उरी 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। विदेशी बॉक्स ऑफिस पर उरी ने 300 करोड़ की कमाई कर ली है। 

राजी और संजू जैसी फिल्मों में काम कर चुके विक्की कौशल के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। साथ ही वहीं यामी के काम को भी काफी सहारा जा रहा है। साथ ही फिल्म का निर्देशन भी लाजवाब है। सर्जिकल स्ट्राईक पर बनी इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम भी नजर आई हैं।

 पको बता दें विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी ने 5 दिन में 50 करोड़ की कमाई कर ली थी। वहीं 8 दिन में उरी ने 75 करोड़ की कमाई की। 10 दिन में उरी की कमाई 100 करोड़ पहुंच गई और 13 दिन में फिल्म ने 125 करोड़ की कमाई कर ली और अब 28 दिन में उरी ने 200 करोड़ की कमाई कर ली है। 

 विक्की कौशल की फिल्म उरी ने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। साल 2016 में भारतीय सेना ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर अपनी वीरता का परिचय दिया था जिस पर फिल्म उरी बनी है। 

फिल्म का डायलॉग 'हाउज द जोश' भी खूब पॉपुलर हो रहा है। राजनीतिक गलियारे से लेकर बॉलीवुड गलियारे में ये डायलॉग जमकर गूंज रहा है। 

आदित्य धर ने फिल्म का निर्देशन किया है। अब देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर उरी और कितने रिकॉर्ड बनाती और तोड़ी है। बीते दिनों ही उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को पूरे राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है।वहीं यामी गौतम का किरदार भी काफी मजबूत किरदार में नजर आईं है। देखते हैं कि फिल्म और कितने रिकॉर्ड्स तोड़ती है।