VIDEO: थाने में मॉडलों ने किया ड्रामा, पुलिस ने दर्ज किया केस

3 years ago

मुंबई, (29th May):मायानगरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मॉडल पूजा मिश्रा और श्रुति गुप्ता ने खूब हंगामा किया। पुलिस ने दोनों मॉडल के खिलाफ केस दर्ज़ किया। यह दोनों मॉडल छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंची थीं।

पुलिस के मुताबिक़ रात 1 बजे के करीब लोकंडवाला की रहने वाली दोनों मॉडल अपने घर जा रही थीं, तो अंधेरी लिंक रोड के पास एक एटीएम के पास दोनों रुकी तभी ऑडी कार में सवार दो लड़कों से पूजा की कहा सुनी हुई।

इस दौरान मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों मॉडल और लड़कों को पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा, लेकिन ऑडी कार में सवार दोनों लड़के भाग निकले जिन्हें कुछ दूरी पर नाकाबंदी कर धर दबोचा गया। बाद में दोनों लड़कों को भी पुलिस स्टेशन लाया गया।

दोनों लडकियां पुलिस पर दोनों लड़को को जानबूझकर भगाने का आरोप लगाने लगी और पुलिस स्टेशन में हंगामा करने लगी। इतना ही नहीं पुलिस के मुताबिक़, दोनों मॉडलों ने कुछ महिला कॉन्स्टेबल के साथ बतमीजी की और दोनों मॉडलों पर आईपीसी की धारा 353 के तहत मामला दर्ज़ किया गया।

जब पुलिस ने दोनों लड़कों को लड़कियों के सामने पहचान के लिए सामने लाई तो लड़कियों ने देखने से मना कर दिया। लड़कियां चीख चीखकर पुलिस पर बार-बार लड़कों को भगाने का आरोप लगा रही थीं। यह पूरा ड्रामा 45 मिनट तक पुलिस स्टेशन में चला। पूरी घटना पुलिस स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हुई है।

देखिये विडियो...

 

https://www.youtube.com/watch?v=Xi4o-TZ_GJQ

 

Related Posts