VIDEO : नवाज ने शिवसेना की धमकी के बाद,वीडियों अपलोड कर बयां किया अपना दर्द

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल के कुछ वर्षो में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया है, उनकी अदाकारी में इतना दम होता है कि, दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचे चले आता है ।

लेकिन अब उनको लेकर ऐसी ख़बर आ रही है कि, शिवसेना ने धमकी दी है कि, वह रामलीला के मंच पर नहीं उतरे। उन्हें रामलीला का हिस्सा ना बन पाने का मलाल है। जिसके बाद नवाजुद्दीन  फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर रामलीला में काम न कर पाने का दुख बयां किया है।

नवाज ने फेसबुक पर  वीडियो अपलोड करते हुए लिखा है, ‘मेरे बचपन का सपना पूरा नहीं हुआ, लेकिन अगले साल रामलीला का हिस्सा जरूर बनूंगा। मेरी रिहर्सल देखें।’ बता दें कि यूपी के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना की रामलीला में नवाजुद्दीन मारीच की भूमिका निभाने वाले थे।

मीडिया में चल रही ख़बरों के मुताबिक, शिवसेना की मुजफ्फरनगर इकाई के नेता मुकेश शर्मा ने कहा कि, ‘हमारा विरोध ये था कि, हम नवाजुद्दीन नाम के शख्स को अपने धर्म के स्टेज पर नहीं चढ़ने देंगे। हमें आपत्ति उनके नाम से भी है और व्यक्ति से भी है। अभी उसकी भाई की पत्नी ने उस पर केस किया है। अभी वो सामाजिक प्रतिष्ठा पाने के लिए ये करना चाह रहा था जिसकी हमने उसको इजाजत नहीं दी।’

गौरतलब हो कि, अभी हाल ही में नवाजुद्दीन  की फिल्‍म 'फ्रिकी अली' आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट अभिनेत्री ऐमी जैक्‍सन थी।

https://twitter.com/Nawazuddin_S/status/784013717654507520

 

Related Posts