VIDEO- 'केसरी' के दो धमाकेदार टीजर हुए रिलीज, अफगानों से बदला लेती दिखी सिख अक्षय की सेना

5 days ago

बॉलीवुड के खिलाडी़ अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अक्की के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। बीते साल में खिलाड़ी ने पैडमैन, 2.0, गोल्ड और सिंबा में नजर आए। हालांकि सिंबा में अक्षय ने सिर्फ कैमियो रोल किया था। वहीं जल्द ही इस साल वो केसरी, मंगलयान और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में दिखने वाले है। फिल्म केसरी इनमें सबसे पहले रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय़ के साथ परिणीति चोपडा़ नजर आएंगी।

 फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हो रही हैं। बीते दिनों से ही फिल्म के पोस्टर्स और लुक रिलीज हो रहे हैं। अब लीजिए फिल्म के दो नए पोस्टर और टीजर रिलीज किए गए हैं। इन पोस्टर्स में खिलाड़ी कुमार नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्टर के अलावा फिल्म के दो छोटे सा टीजर भी रिलीज किए गए हैं। इन छोटे से टीजर में कई सिख जवानों की फौज दिख रही है।

ALSO READ : अक्षय कुमार के घर घुसा सिरफिरा फैन, खिलाड़ी की एक झलक के लिए हरियाणा से मुंबई गया था !

 टीजर में चमकती हुई तलवार और चक्रम भी नजर आ रही है। 29 सेकेंड के वीड‍ियो में बैकग्राउंड म्यूज‍िक शानदार है। इसे पार्ट वन का नाम दिया गया है। वहीं पार्ट 2 का टीजर भी रिलीज किया गया है। इसमें सिख और अफगानी फौज नजर आ रही है। जहां पर एक शख्स आग में जलते हुए नजर आ रहा है। इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं करण जौहर का धर्मा प्रोड्क्शन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी है। इस युद्द को ब्रिटिश इंडिया ने अफगान के पश्तून ओराक्जाई के आदिवासी जनजाती से लड़ा था। ये युद्द आज ही के दिन यानि कि 12 सितंबर को सन 1897 में लड़ा गया था।  ये युद्ध इतिहास के सबसे महान अंत वाले लड़े गए युद्धों की लिस्ट में आता है। 

इस युद्द में 10,000 अफगानों का मुकाबला महज 21 सिखों ने लड़ा था। फिल्म की कहानी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर ही बेस्ड होगी। बीते दिनों ही फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा, 'मैं यह फिल्म इसलिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि मुझे कुछ करना है। बल्कि इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मैं ओंकार में विश्वास करता हूं।' फिल्म में अक्षय हवलदार ईशवर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी।