VIDEO - एक बार फिर साइज जीरो चाहती हैं करीना, जिम में कर रही है ये एक्सरसाइज

6 months ago




करीना कपूर की फिटनैस का राज खुल गया है। करीना अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सीरयस है ये तो सभी को पता है। मां बनने के बाद करीना ने जिस तरह वजन घटाया उससे उन्होने ये सभी को बता दिया कि वो अपनी बॉडी को लेकर कितनी सजग हैं। उन्हे अक्सर जिम के बाहर स्पाट भी किया जाता है। हाल ही मे करीना का सोशल मिडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे करीना अपनी गर्ल गैंग के साथ पसीना बहाती नज़र आ रही हैं। करीना जिम मे पिलाते एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। लगता है करीना के इस उम्र मे भी इतना फिट रहने का यही है राज़। करीना की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने ये वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो मे करीना के साथ फ्रेंड मलाइका अरोरा भी जम कर मेहनत कर रही हैं। 



दोनों ही जमकर वर्कआउट करते हुए दिख रही हैं। बता दें कि ये एक्सरसाइज शरीर को फ्लेक्सिबल बनाने तथा मसल्स को मजबूत का काम करता है। साथ ही पिलाटे कई तरह की बीमारियों से छुटकारा दिलाता है। 




मां बनने के बाद करीना ने फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॉलीवुड में कमबैक किया। उनकी फिल्म भी अच्छी चली।  साथ ही वो करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज में भी काम कर रही है।  9 साल बाद अक्की और करीना फिल्म 'गुड न्यूज' से पर्दे पर वापसी करेंगे। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे. ये फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी।