कनाडा में फैंस ने कटरीना के साथ किया बुरा व्यवहार, देखिए VIDEO

7 months ago





कटरीना कैफ आजकल सलमान ख़ान के साथ अमेरिका और कनाडा में दा-बैंग कॉन्सर्ट कर रही हैं। वैसे तो सलमान और दा-बैंग टूर की दूसरी लेडी गैंग के साथ कटरीना वहां काफी मस्ती कर रही हैं कुछ दिन पहले तक सलमान कैम्प की जैक्लीन और सोनाक्षी के साथ छत्तीस का आंकड़ा रखने वाली कटरीना आजकल उनके साथ काफी घुम-मिल गईं हैं लेकिन कटरीना के साथ कनाडा के वैंकूवर में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से बीच सड़क पर ही कटरीना का ग़ुस्सा भड़क गया था । 





कटरीना कैफ रिहर्सल के बाद अपने होटल से निकल रही थीं। इतने में ही दो लड़कियों ने उनके साथ पिक्चर लेने की गुज़ारिश कर दी..  थकी हारी कटरीना ने उन्हें 15 मिनट वेट करने के लिए कह दिया.. बस फिर क्या था.इतनी सी बात पर उन लड़कियों ने कटरीना के ऊपर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा हम आपके साथ पिक्चर नहीं खिंचवाना चाहते हैं। उन लड़कियों के ताने कटरीना को इस क़दर बुरे लगे कि कैट ने भी अपना आपा खो दिया। इसके बाद बीच सड़क पर ही फैन्स के साथ मिस कैफ ने भी झगड़ा  करना शुरू कर दिया। कटरीना ने उनसे कहा कि, आपलोगों को ऐसा बिहेव नहीं करना चाहिए। मैं बहुत थकी हुई हूं  क्योंकि मैं एक लंबा शो करके आई हूं। तो फैन ने कटरीना को जवाब देते हुए कहा, कि आप लोगों का फैंस के लिए अच्छा व्यवहार होना चाहिए। लोग आपको एक़्ट्रेस कहते हैं लेकिन जब आप उनसे मिलने आते हैं तो आप उन्हें इग्नोर करते हैं। कटरीना ने फैन से शांत होने के लिए कहा लेकिन बदले में उन्होंने बुरा जवाब दिया। फैन ने कहा कि वो पब्लिक प्रॉपर्टी में खड़ी है और कटरीना उन्हें शांत होने के लिए नहीं कह सकती।
कटरीना को उनके साथ सेल्फी क्लिक करने से कोई परेशानी नहीं थी। वो सिर्फ उन्हें कुछ देर इंतज़ार करने के लिए कह रही थीं। हालांकि  कार में बैठने से पहले कटरीना ने वहां मौजूद दूसरे फैन्स के साथ तस्वीरें क्लिक भी करवाई थी.ॉ लेकिन इस दौरान कटरीना से जली-भुनी बैठी वो लड़कियां लगातार उनपर ताना मार रही थीं। अपसेट कटरीना उन फैन्स की बातों पर बिल्कुल भी रिएक्ट नहीं कर रही थीं लेकिन उनकी हूटिंग से कटरीना काफी परेशान हो गईं थीं। कटरीना ने ख़राब मूड में भी जिस तरह से और लोगों के साथ सेल्फी क्लिक करवाई.उससे ये लोग काफी ख़ुश थे। उन्होंने कटरीना को दोबारा वैंकूवर आने का इन्वीटेशन भी दिया ।