single-post

VIDEO- बायपास रोड में रीक्रिएट हुआ तेजाब का गाना 'सो गया ये जहां', यूं रोमांस करते दिखे नील-अदा

Oct. 9, 2019, 2:03 p.m.

आज कल बॉलीवुड की फिल्मों में पुराने गानों को रीक्रिएट किया जा रहा है। अबतक कई फिल्मों में कई पुराने गानों को रीक्रिएट किया जा चुका है। अब ऐसे में एक बार फिर एक पुराने गाने को रीक्रिएट किया गया है। ये गाना है फिल्म तेजाब का है। दरअसल हाल ही में फिल्म बायपास रोड में तेजाब के गाने सो गया ये जहां को रीक्रिएट किया गया है। इस गाने का वीडियो आज रिलीज हो चुका है। फिल्म में नील नीतिन मुकेश के साथ अदा शर्मा ऑन स्क्रीन थिरकती दिख रही है। गाने में फिल्म के ली़ड स्टार्स नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा नजर आए हैं। 

गाने में नील औऱ अदा थिरकते दिख रहे हैं। दोनों ही डिस्कों में डांस कर रहे हैं और मस्ती करते दिख रहे हैं। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने में नितिन मुकेश औऱ सलौनी ठक्कर की भी आवाज सुनने को मिल रही है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। वहीं इस गाने का म्यूजिक राज आशू ने लिखे हैं। बता दें कि नितिन मुकेश ने ही इससे पहले तेजाब फिल्म के इस गाने को भी ऑरिजनली उन्होंने ही गाया था। अब इस गाने की पंच लाइन को बिल्कुल वैसा ही रखा गया है। वहीं जुबिन ने इसमें मिक्सअप करके अपना तड़का लगाया है।

 गाना सुनने में काफी हटकर लग रहा है। फिल्म बायपास रोड में नील के साथ अदा शर्मा, शमा सिकंदर, गुल पनाग, सुधांशु पांडे और रजित कपूर भी नजर आएंगे। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था, जिसमें काफी पसंद किया गया है। फिल्म में अदा से नील रोमांस करते दिखेंगे तो वहीं गुल पनाग नील की मां के रोल में दिख रही हैं। हालांकि वो उनकी सगी मां के रोल में नहीं है। वहीं इसके अलावा फिल्म इंटरनेट सेंसेशन शमा सिकंदर भी हैं। 

टीवी से बॉलीवु़ड में आने वाली शमा का इस ट्रेलर में भी ह़ॉट अंदाज देखने को मिला है। फिल्म के ट्रेलर में मर्डर मिस्ट्री को दिखाया गया है। ट्रेलर में मर्डर किसी औऱ का नहीं बल्कि शमा सिकंदर का होता है। इसके बाद शमा के मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का काम शुरू होता है। सस्पेंस, थ्रिलर और क्राइम वाली इस फिल्म की लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है। इस फिल्म को नील के भाई नमन नितिन मुकेश ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इसी साल 1 नवंबर को रिलीज होगी।