VIDEO- 'टोटल धमाल' के नए डायलॉग प्रोमो छाए अनिल-माधुरी, हंस-हंसकर लोट पोट हो जाएंगे आप

1 week ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में दिखने वाले हैं। फिल्म में अजय संग अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित भी हैं। इनके अलावा फिल्म में अरशद वारसी, संजय मिश्रा, रितेश देशमुख और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था। जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इन दिनों फिल्म के डायलॉग प्रोमो भी रिलीज हो रहे है। हाल ही में एक नया प्रोमो आया है। इस प्रोमो को देखने के बाद आप भी हंस हंसकर लोट पोट हो जाएंगे। प्रोमो में अनिल-माधुरी की वही कैमिस्ट्री नजर आ रही है।


 जिसे दर्शक मिस कर रहे थे। चाहे बात कॉमेडी की हो या फिर प्यार की हो। इस प्रोमो में भी वही नजर आ रहा है। प्रोमो में अनिल कपूर कोर्ट में बैठे दिख रहे हैं और जज से माधुरी की शिकायत कर रहे है। वो कहते दिख रहे हैं कि आपको पता है कि एक बार मैं बीमार हुआ तो इसने (माधुरी की तऱफ इशारा करते हुए) क्या किया। ये मुझे जानवरों के डॉक्टर्स के पास लेकर गई थी। इस पर माधुरी ने जो डायलॉग बोला वो सुनने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे। 

माधुरी सारे जानवरों से अनिल की तुलना कर देती हैं। इस पर अनिल का रिएक्शन देखते ही बनता है। दोनों की ये कैमिस्ट्री देख फैंस भी बोल पड़े हैं कि 90 का जादू फिर से रीक्रिएट हो रहा है। इस फिल्म में ये दोनों  गुजराती कपल के तौर पर नजर आने वाले हैं। फिल्म से दोनों की जोडी़ लंबे वक्त बाद साथ आ रही है। बीते दिनों ही फिल्म के गाने स्पीकर फट जाए, मुंगड़ा और पैसा ये पैसा गाना रिलीज किया गया था। फिल्म के प्रोमोज को इन दिनों दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म को इंदर कुमार बना रहे हैं। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।