VIDEO- सिंबा के नए गाने 'आंख मारे' को सुन झूम उठेंगे आप, गोलमाल टीम के साथ सारा-रणवीर का धमाल

4 days ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह जल्द ही सारा अली खान के साथ फिल्म सिंबा में नजर आने वाले है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था। जिसे खूब पसंद किया गया है। अब लीजिए फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। जी हां, हाल ही में फिल्म का पहला गाना आंख मारे रिलीज किया गया है। गाना सुनकर आप भी झूम उठेंगे। क्योंकि ये पूरा ही एक डांस नंबर है।  गाने में सारा-रणवीर की सिजलिंग कैमिस्ट्री खूब धमाल मचा रही है। 

गाने को मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। इस गाने का म्युजिक तनिष्क बागची ने दिया है। अब हम आपको गाने की मेन यूएसपी बताते हैं। गाने में पूरी गोलमाल की टीम नजर आई है। लगभग आधा गाना निकलने के बाद गोलमाल टीम की एंट्री होती है। इसमें तुषार कपूर अपनी गोलमाल वाली साइन लैग्वेंज में गाते हैं। तो वहीं फिर श्रेयस तलपड़े थिरकते है। इसके बाद इस गाने के मेन हीरो यानि अरशद वारसी अपने पुराने अंदाज़ में दिखते हैं।

 जहां कुमार शानू की आवाज में ये गाना बजता है। ये तो आपको हम पहले ही बता चुके हैं कि इस फिल्म में रणवीर सिंह 1996 में रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट गाना ‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे’ का रीक्रिएट करते हुए नजर आएंगे। इस गाने में अरशद और फिल्म की हीरोइन सिमरन ने जमकर कदम थिरकाए थे। ये गाना सुपरहिट रहा था। इसीलिए गाने में अब ये सब नजर आए है। गाने में सारा अली खान बेहद खूबसूरत नजर आई है। साथ रणवीर-सारा का डांस भी कमाल का है। इसके अलावा इस गाने में करण जौहर की भी झलक दिखी है। करण जौहर शुरू में ही दिखते हैं। फिल्म सिंबा की बात करें तो फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।