single-post

VIDEO- कनाडा को अक्षय कुमार ने बताया अपना घर, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कह दिया गद्दार !

Dec. 26, 2018, 3:56 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी हैं। लेकिन हाल ही में वो वक्त निकालकर अपनी फैमिली के साथ हॉलि़डे मनाने के लिए गए हैं। अक्षय़ परिवार के साथ न्यूईयर, क्रिसमस सब विदेश में ही मना रहे है। वैसे तो अक्षय कॉन्ट्रोवर्सीज से दूर ही रहते हैं। लेकिन अब एक बार फिर खिलाड़ी कुमार विवादों में आ गए हैं। हुआ ये है कि हाल ही में अक्षय ने ये कह दिया कि वो कनाडा के भी है। तो बस इसी बात पर हर तरफ अफरा तफरी मच गई. सोशल मीडिया पर लोग अक्षय को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल बीते दिनों ही अक्की ने कनाडा में एक स्पीच दी है। 

इस दौरान अक्की ने बताया है कि टोरंटो उनका घर है। बात करते हुए उन्होंने कहा कि, इंडस्ट्री में अपनी पारी खत्म होने के बाद कनाडा में बस जाएंगे और ये उनकी पहली जगह है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर अक्षय को ट्रोल किया जा रहा है। वैसे ये सभी को पता ही है कि अक्षय के पास कनाडा की भी नागरिकता है। वो इंडियन एक्टर होने के साथ कनाडा मूल के भी है। अगर आप विकीपीडिया पढ़ेंगे तो वहां भी इस बात की जानकारी दी गई है। 

अक्षय को सालों से कनाडा की नेशनेलिटी मिली हुई है। वहीं इंडिया में अक्षय कनाडा टूरिज्म के ब्रांड अंबेसडर भी हैं। इसके अलावा अक्षय की कई फिल्में कनाडा में भी शूट हुई है। तो ऐसे में उन्हें वहां की नागरिकता भी मिली है। इस वीडियो के आने के बाद लोगों का अक्षय़ पर खूब गुस्सा फूट रहा है। लोग उन्हें खूब भला बुरा कह रहे हैं। यहां तक कि लोगों ने उन्हें देशद्रोही तक बता दिया है। तो कोई कह रहा है कि अब कहां गई अक्षय की देशभक्ति। इस तरह से कई लोगों ने अक्षय पर ही सवाल खड़े कर दिए है। वहीं अक्षय़ की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही कई फिल्मों में दिखने वाले है। उनकी मंगलयान अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा वो जल्द ही केसरी में भी नजर आएंगे। साथ ही हाउसफुल 4 की भी वो शूटिंग पूरी कर चुके हैं।