VIDEO- कभी रेखा से था अक्षय का अफेयर, आकाश-श्लोका की वेडिंग पार्टी में हुई मुलाकात

2 weeks ago


बीते दिनों ही 9 मार्च को देश के उद्योगपति आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की वेडिंग हुई है। इस शानदार शादी में देश और दुनिया के तमाम सितारे पहुंचे। बड़ी बड़ी दिग्गज हस्तियों ने इसमें शिरकत की। वहीं शादी के बाद अंबानी परिवार ने वेडिंग पार्टी रखी। आकाश-श्लोका की वेडिंग पार्टी में भी बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं इस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ है कि जिस पर सभी की नजरें आकर टिक गईं। दरअसल पार्टी में अक्षय कुमार अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे। 

लेकिन यहां अक्षय का सामना किसी औऱ से नहीं बल्कि रेखा जी से हुआा। आमना सामना ही नहीं अक्की ने रेखा जी से मुलाकात भी की और साथ ही बातें भी की। हाल ही में रिसेप्शन का वीडियो आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे अक्षय और ट्विंकल रेखा से मिलते हुए नजर आ रहे है। पहले तो इनमें कुछ बात हुई। इसके बाद फिर इन तीनों नें मीडिया के सामने मिलकर पोज दिया। 



फोटो सेशन के बाद रेखा अक्षय कुमार से बात करने लगीं। यह देख ट्विंकल खन्ना वहां बिल्‍कुल नहीं रुकीं। वहीं बाद में रेखा और अक्षय भी ट्विंकल के पीछे-पीछे चल दिए। ऐसे में ये मूमेंट कैमरे में कैद हुआ है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर मिलने पर ऐसा क्या हुआ है। 

तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक दौर में अक्षय कुमार और रेखा के अफेयर की खबरें उड़ी थी। रेखा ने अक्षय के साथ फिल्‍म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में काम किया था। जिसमें रेखा ने नेगेटिव रोल निभाया था। कहा जाता है कि इसी फिल्म के दौरान अपने से बड़ी रेखा से अक्की को प्यार हो गया था। 

ALSO READ : PICS - आकाश अंबानी के वेडिंग रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला, जानिए किसने क्या पहना ?


उस दौरान अक्षय रवीना टंडन के साथ भी रिलेशनशिप में थे। ऐसे में इस खबर से हर तरफ सनसनी फैला दी थी। हालांकि बाद में इन्हें अफवाहें करार दे दिया गया। खैर अब एक बार फिर से इनकी मुलाकात हुई है। सोशल मीडिया पर इनकी इस मुलाकात की चर्चाएं खूब हो रही हैं।