VIDEO- इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने अक्षय के साथ किया प्रैंक, दिया कुर्सी से धक्का

1 week ago

बॉलीवुड के खिलाडी़ अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म मिशन मंगल को लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों ही फिल्म का पहला ट्रेलर आया था जिसे काफी पसंद किया गया था और हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी आया। इस ट्रेलर को भी पसंद किया गया है। फिल्म में अक्षय के साथ कई स्टार्स नजर आएंगे। खास बात ये है कि फिल्म में कई हीरोइन्स हैं। 

जिसमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनॉन, कृति कुल्हाड़ी और एक्टर शरमन जोशी नजर आएंगे। फिल्म का प्रमोशन इन दिनों जोरों शोरों से चल रहा है। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय की फिल्म की कास्ट के साथ मस्ती देखने को मिली है। दरअशल हाल ही में सोनाक्षी ने अक्षय के साथ एक प्रैंक किया है। फिल्म की स्टारकास्ट एक इंटरव्यू को देने के लिए पहुंची थी। इस दौरान अक्षय, सोनाक्षी, तापसी, विद्या बालन औऱ बाकी लोग नजर आए। 

ये सभी कुर्सी पर बैठे हुए थे। सोनाक्षी के बगल में ही अक्षय बैठे हुए थे। इसी बीच सोनाक्षी ने अक्षय को कुर्सी के धक्का दे दिया। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे सोनाक्षी ने ये प्रैंक किया है। अक्षय कुर्सी पर बैठे थे और सोनाक्षी ने उन्‍हें धक्‍का दे दिया। बैलेंस बिगड़ने के कारण वह पीछे की ओर गिर पड़े। 

इसके बाद तापसी कहती हैं कि शायद अक्षय ने सोनाक्षी से ऐसा करने के लिए कहा हो ताकि बातचीत के दौरान मौजूद पत्रकारों को डराया जा सके। वहीं सोनाक्षी कहती हैं कि अक्षय उन्हें इरिटेट करेंगे तो वो ऐसा ही करेंगी। बाद में सभी लोग खूब ठहाका मारकर हंसने लगते हैं।

 बता दें कि मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी दिन जॉन अब्राहम की बाटला हाउस भी आ रही है। जॉन-अक्षय भले ही बॉक्स ऑफिस पर लड़ते हों लेकिन रियल लाइफ में दोनों की गहरी दोस्ती है। दोनों को अपनी अपनी फिल्मों के क्लैश से कोई फर्क नहीं पड़ता है।