single-post

VIDEO- सीरियल 'दिया और बाती हम' के सूरज राठी बने पिता, अनस राशिद के घर आई नन्ही परी

Feb. 12, 2019, 6:34 p.m.

घर घर में सूरज के नाम से मशहूर अनस राशिद को आखिरकार उनकी संध्या मिल ही गई । दीया और बाती से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अनस राशिद ने साल 2017 में चंडीगढ़ की रहने वाली हिना से शादी की थी। अब लीजिए शादी के बाद अनस पिता बने हैं। हाल ही में अनस की वाइफ ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म की खबर अनस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। अनस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनस बता रहे हैं कि वो एक बेबी गर्ल के पिता बन चुके हैं। अनस ने कैप्शन में लिखा कि, हैलो सभी को, हम कल एक बच्ची के साथ धन्य हुए हैं। मां और बच्ची दोनों अच्छे स्वास्थ्य में हैं। आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, अनस राशिद। 

वहीं वीडियो में अनस बता रहे हैं कि, दोस्तों आपके लिए बड़ी खबर है, मैं एक बेटी का पिता बन गया हूं। मैं अपनी पत्नी, भगवान और फैमिली का शुक्रिया अदा करता हूं। मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं आप सभी को क्या बोलूं। ये एक शानदार फीलिंग है। मुझे नहीं पता कैसे मैं रिएक्ट करूं। बच्ची और उनकी मां रिलैक्सड, खुश और स्वस्थ हैं।

 ऐसे में साफ है कि अनस इस वक्त काफी खुश हैं। बता दें कि अनस ने हिना इकबाल से साल 2017 में चंडीगढ़ में शादी की थी। अनस ने हीना इकबाल के साथ मुस्लिम रीती रिवाज से शादी कर ली थी। दोनों की शादी की चर्चाएं खूब हुई थीं। शादी के सारे फक्शन अनस के होम टाउन पंजाब के मलेरकोटला में हुए थे।

 हिना अनस से उम्र में 14 साल छोटी है और एक इंटरव्यू में अनस बतातें है कि जब मैंने हिना से पूछा की वो मेरी उम्र जानतीं है तो इस पर वो कहती है कि मैं अपनी उम्र जानती हुं और आपसे शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हूं। हिना का कहना है कि एज गैप एक रिश्ते में मायने नहीं रखता। इसी का नतीजा है कि दोनों शादीशुदा लाइफ में खुश हैं और अब एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं।