VIDEO- 'पानीपत' की शूटिंग शुरू करने से पहल शहीदों को सलामी देते दिखे अर्जुन कपूर

6 days ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर जल्द ही फिल्म पानीपत को लेकर आ रहे है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर औऱ कृति सेनॉन नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त भी साथ होंगे। वैसे भी बॉलीवुड में आज कल फिल्मी पर्दे पर नई नई पेयरिंग हो रही है और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड गया है और वो कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर और कृति सेनन है। वहीं संजय दत्त के साथ भी ये दोनों पहली बार काम कर रहे हैं। आशुतोष गोवारिकर एक बार फिर से अपनी धमाकेदार एतिहासिक फिल्म को लेकर आ रहे हैं। जिसके लिए वो हमेशा से जाने जाते रहे हैं। 

इस फिल्म की तैयारियां पिछले काफी दिनों से चल रही है। फिल्म के पोस्टर रिलीज हो गए हैं तो वहीं फिल्म के लिए स्टार्स तैयारियां कर रहे है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। हाल ही में अर्जुन ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अर्जुन पानीपत की तीसरी लड़ाई में शहीद हुए योद्धाओं और सैनिकों को सलाम कर रहे है। वीडियो में अर्जुन कपूर बता रहे है कि 14 जनवरी साल 1761 में पानीपत की तीसरी लड़ाई हुई थी। इसके चलते ये दिन बेहद खास है। 

इस दिन कई योद्धा और सैनिक देश के लिए लड़ाई करते हुए शहीद हुए थे। अर्जुन कपूर पानीपत फिल्म में मराठा योद्धा  सदाशिव राव के रुप में नजर आने वाले हैं। अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए वो जमकर मेहनत कर रहे हैं। अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं।आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत भी इस साल की मच अवेटिड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म की कहानी सन 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बेस्ड है। 

ये लड़ाई मराठों और अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी। फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ का किरदार, संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली, कृति सनन पार्वती बाई बनी नजर आएंगी।  इनके अलावा फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनीष बहल, और रेखा भी अहम रोल में नजर आने वाले है। फिल्म का बजट ही करीब 85 करोड़ बताया जा रहा है। पानीपत की लड़ाई पर बेस्ड इस कहानी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी बेहद बेताब हैं।