VIDEO- वेलेंटाइन डे पर आतिफ संग प्यार की 'बारिश' में खोईं नुसरत, आप भी हो जाएंगे रोमांटिक

4 months ago

इस वक्त वेलेंटाइन वीक चल रहा है। कल वेलेंटाइन डे मनाया जाएगा। मतलब कल हर तरफ सिर्फ प्यार की बारिश होगी। ऐसे में इस खास दिन को बनाने की तैयारियां बीते दिनों से ही चल रही है। वहीं वेलेंटाइन डे के मौके पर एक खास गाना आया है। ये गाना पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम और सोनू के टीटू की स्वीटी यानि नुसरत भरूचा है। गाने में नुसरत औऱ आतिफ नजर आ रहे हैं। गाना पूरी तरह से रोमांटिक है। रोमांस के मौसम में ये गाना आया है। गाने के बोल बारिशें हैं। गाने को सुनने के बाद आप भी इस वेलेंटाइन मूड में खो जाएंगे। गाने को आतिफ ने ही अपनी आवाज दी है। 

ये गाना हर जगह ट्रेंड हो रहा है। इस गाने को लॉस एंजिल्स में डायरेक्टर डेविड जेनी ने डायरेक्ट किया है। इसी खासियत ये भी है कि गाने में वीडियोग्राफी और लोकेशन कमाल की है। आतिफ मे गाने की रिलीज के वक्त बताया था कि वो गाने में अपनी लिमिट्स को आगे लेकर गए हैं. वहीं नुसरत ने बताया था कि उन्हें इस गाने में काम करके बहुत मजा आया है। गाने का म्यूजिक अर्को ने दिया है। वहीं गाने के लिरिक्स भी अर्को ने ही दिए हैं। गाना वाकई में आपके वेलेंटाइन को और भी और भी खास होने वाला है। 

बात करें आतिफ की तो उन्होंने ऐसे ही कई गाने गाए हैं। जिसके लिए वो जाने जाते हैं। आतिफ ने बॉलीवुड में अपनी आवाज से भी अलग पहचान बनाई है। हालांकि पिछले सालों से पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवु़ड में बैन कर दिया गया है। वहीं नुसरत की बात करें तो वो जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल में दिखने वाली है। फिल्म की काफी वक्त से शूटिंग चल रही है। फिलहाल देखते हैं कि ये गाना लोगों के दिलों में क्या जगह बनाता है।