VIDEO- रैंप पर चल रहीं श्वेता का वीडियो बनाते दिखे बिग बी, अपनी लाड़ली पर जान छिड़कते हैं शहंशाह

4 weeks ago

सभी जानते हैं कि एक पिता के लिए उसके बच्चे कितने मायने रखते है। साथ ही ऐसा कहा जाता है कि बेटियां अपने पापा की लाड़ली होती है। इस बात को हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने साबित भी कर दिया है। बिग बी अपनी बेटी श्वेता बच्चन से कितना प्यार करते हैं सभी जानते है। बिग बी अक्सर बेटी श्वेता के लिए प्यार दिखाते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर से बिग बी ने अपनी लाड़ली बिटिया पर प्यार दिखाया है। हुआ ये है कि रिसेंटली श्वेता बच्चन मुंबई में आयोजित एक फैशन शो में हिस्सा लेने पहुंची थी। श्वेता ने रैंप पर जब वॉक किया तो बिग बी काफी एक्साइटेड हो गए। 


बेटी को रैंप पर चलता देख बिग बी का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। बेटी को रैंप पर चलता देख बिग बी फूले नहीं समां रहे थे। जैसे ही श्वेता ने रैंप पर चलना शुरू किया तो उन्होंने तुरंत ही अपना फोन निकाला औऱ वीडियो बनाने लगे। ये पूरा नजारा कैमरे में कैद हुआ है। हाल ही में इसका एक वीडियो भी सामने आया है। 


जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे बिग बी बेटी श्वेता का वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि बिग बी के बगल में जया बच्चन बैठी हुईं है। तो वहीं बिग बी वीडियो बना रहे हैं। जब बिग बी वीडियो बनाते हैं तो बीच में कोई आ जाता है तो वो कैसे झटपटाकर उसे आगे से हटने के लिए कहते हैं। 


वो सीटी बजाकर उसे आगे से हटाते हैं। इससे पता चलता है कि वो अपनी बेटी से कितना प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 


बता दें कि रिसेंटली श्वेता बच्चन ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोंसला के लिए रैंप पर वॉक किया है। इसी दौरान का ये वीडियो है। यहीं श्वेता के साथ में सोनम कपूर और करण जौहर ने  भी साथ में वॉक किया था। बिग बी की फिल्मों की बात करें तो वो हाल ही में बदला में नजर आए है। जो कि इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है.