VIDEO- 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, पापा अनिल के साथ पहली बार दिखीं सोनम

2 weeks ago

बॉलीवुड में अबतक कई तरह की प्रेमकहानियां आई है। इन लवस्टोरीज को पसंद भी खूब किया गया है। अब इसी लिस्ट में एक और लवस्टोरी जुड़ने जा रही है। जल्द ही फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा भी रिलीज होने जा रही है। अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला स्टारर इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर बेहद ही अलग और अनोखा है। फिल्म के ट्रेलर में इस अनोखी सी प्रेमकहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव एक मुस्लिम लड़के के रोल में है। जिन्हें सोनम कपूर से प्यार हो जाता है।

 सोनम को भी राजकुमार पसंद होते है। फिर लड़की के पिता यानि कि सोनम के पापा अनिल कपूर को इस बात की खबर लगती है। साथ ही घर में शादी की तैयारियां शुरू हो जाती है। लेकिन शादी से पहले सोनम शादी से इंकार कर देती है। बाद में पता चलता है कि सोनम किसी और से प्यार करती है। अब ये कौन है जिससे सोनम प्यार करती है। वो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। वहीं इसके अलावा एक जगह पर सोनम राजकुमार को ये कहते हुए भी दिख रही है। वो पहले शख्स हैं जिसे उन्होंने अपनी सच्चाई बताई है। अब ये शायद सबसे बड़ा ट्विस्ट फिल्म में है। सोनम की सच्चाई आखिर क्या है और वो किस बात के बारे में बात करती है। ये बाद में ही पता चलेगा। 

फिल्म में अनिल कपूर औऱ जूही चावला की भी कैमिस्ट्री नजर आई है। जूही और अनिल सालों बाद एक साथ काम कर रहे है। वहीं ये ऐसी पहली फिल्म है जिसमें अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम के साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने पहली बार एक साथ काम किया है। इस फिल्म का म्यूजिक भी काफी अच्छा लग रहा है। फिल्म को विधू विनोद चोपड़ा ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर बनाया है। फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।