VIDEO: सामने आया ईशा अंबानी की शादी का शाही कार्ड, दिसंबर में होगी शादी

2 months ago

मुकेश अंबानी  के घर इन दिनों खुशियाों का माहौल देखने को मिल रहा है। इस खुशी की वजह है मुकेश और नीता अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी। हर कोई इस शादी का इंतजार कर रहा है।  देश की सबसे बड़ी और मंहगी शादियों में से एक होगी ईशा अंबानी की शादी। खबरों की माने तो अगले महीने की 12 तारिख को ईशा और आनंद शादी के बंधन में बंधने वाले है।  इसी ईशा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे मां सरस्वती की तस्वीर देखी गई थी। वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमे ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं।

बता दें कि शादी का कार्ड इतना खास है और शाही है कि देखते ही बन रहा है। इनकी शादी का कार्ड दो हिस्सों में बटा हुआ है। पहले बॉक्स में ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं। क्रीम रंग का यह बॉक्स फूलों की डिजाइनर से सजा हुा है. शादी का न्यौते एक बड़े क्रीम और गुलाबी रंग के डब्बे में मेहमानों को दिया जा रहा है। इसमें (ia) ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं। शादी का यह कार्ड अंबानी और पीरामल दोनों परिवार की ओर से है।  

ईशा अंबानी का यह वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। फूलों से सजा बॉक्स इसमें साफ देखा जा सकता है। पहला बॉक्स क्रीम, जबकि दूसरा डब्बा लाइट पिंक रंग का है, इसमें देवी सरस्वती की तस्वीर है।

बता दें कि आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों परिवारों के भी चार दशक से गहरे संबंध हैं। आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में प्रपोज किया था। इस अवसर पर ईशा और आनंद ने नीता और मुकेश अंबानी और स्वाती और अजय पीरामल के साथ लंच भी किया। ईशा की दादी कोकिलाबेन अंबानी और भाई आकाश और अनंत भी इस मौके पर मौजूद थे।

आनंद पीरामल ने पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी से अर्थशास्त्र में स्नातक और हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीए किया है। दोनों की शादी 12 दिसंबर को हो रही है।