single-post

VIDEO- फेरों पर मां को गले लगा रो पड़ीं ईशा अंबानी, कन्यादान पर बिग बी ने दिया ये खास मैसेज

Dec. 13, 2018, 8:26 p.m.

देश की सबसे मंहगी जिसका इंतजार हर कोई कर रहा था। वो अब आखिरकार हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की। देश की इस सबसे महंगी शादी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा । फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे ईशा और आनंद पीरामल की शादी में पहुंचे । अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, आमिर खान ऐश्वर्या राय बच्चन समेत तमाम सितारे शादी में आए ।  

सलमान खान भी इस शादी में नजर आए। वहीं  ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब शादी के अंदर से एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो दोनों के फेरों और कन्यादान के वक्त का है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे सभी मेहमान बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं ईशा और आनंद की शादी हो रही है। वीडियो में ईशा का कन्यादान हो रहा है। 

तो वहीं बिग बी यानि महानायक अमिताभ बच्चन एक स्पीच देते हुए दिख रहे हैं। इस खास मैसेज में बिग बी फेरों और कन्यादान की बात कर रहे है। वीडियो में आनंद ईशा की मांग में सिंदूर भरते दिख रहे हैं। फेरे पूरे होने के बाद ईशा-आनंद ने नीता और मुकेश अंबानी से आशीर्वाद लिया। 

इस वीडियो में मेहमानों में खास मेहमान देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और अमेरिका की फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन बैठी नजर आ रही हैँ। साथ ही रजनीकांत भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में ये भी दिखा है कि नीता अंबानी जैसे ही ईशा को गले लगाती हैं और उन्हें हग करती हैं तो ईशा की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

 ये पल बेहद भावुक करने वाला रहा। अंबानी परिवार के घर  एंटीलिया में पीरामल परिवार धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा। ईशा और आनंद की शादी के बाद आशीर्वाद समारोह चला जहां तमाम हस्तियों ने वर वधू को बधाई दी। अनंत और मुकेश अंबानी के साथ चाचा अनिल अंबानी ने भी बारात का स्वागत किया।  आनंद पीरामल विंटेज कार से ईशा अंबानी के घर शादी के लिए पहुंचे।