Video- 26 जनवरी पर रिलीज़ हुआ रॉ का धमाकेदार टीज़र, जॉन का फिर दिखा देशप्रेम

5 months ago

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। जैसा सबको पता है कि जॉन इस वक्त देशभक्ति पर बनीं फिल्मों में ज्यादा काम कर रहे है। इसीलिए वो फिल्म रॉ में भी काम कर रहे है। रोमियो अकबर वॉल्टर नाम की इस फिल्म में जॉन काम करने जा रहे हैं। बीते दिनों से ही फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज़ किए गए थे। अब लीजिए आखिरकार फिल्म का टीजर रिलीज़ कर दिया गया है। 

 फिल्म का टीजर दिखने में बेहद ही खास लग रहा है इसमें जॉन अब्राहम का देश भक्ति वाला अंदाज नजर आया है। टीजर की शुरुआत 26 जनवरी की एक डायलॉग से होती है इसके बाद देश भक्ति गाना ए वतन ए वतन बजते हुए सुनाई देता है। इस गाने के साथ जॉन का एक्शन अवतार भी दिखता है वही जॉन के अलग-अलग लुक भी इसी गाने के साथ नजर आते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में फिर से पूरा देश भक्ति का रंग दिखाया गया है। जॉन एक बार फिर से देश भक्ति के रंग में रंगने के लिए तैयार है। खून से लहूलुहान जॉन का चेहरा यह साफ बता रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए भी जमकर मेहनत की है जॉन किए एक और नई देशभक्ति फिल्म है 

पिछले साल वह परमाणु और सत्यमेव जयते जैसी फिल्में लेकर आए थे इन फिल्मों में देशभक्ति का पाठ पढ़ाया गया था और इसीलिए आज 26 जनवरी के मौके पर जॉन की अपकमिंग फिल्म रॉ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि जॉन अब्राहम से पहले यह फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत को मिलने वाली थी, लेकिन बात कुछ बनी नहीं तो कुछ ही दिन में सुशांत का पत्ता इस फिल्म से साफ हो गया। इस फिल्म में जॉन अब्राहम आठ लुक में नजर आएंगे और फिल्म की कहानी के मुताबिक वह इसमें 26 से लेकर 85 साल के उम्र के बीच कई किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ जासूस रोमियो की जिंदगी पर आधारित है। कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है।