VIDEO- 'कबीर सिंह' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शाहिद-कियारा का ऐसा प्यार नहीं देखा होगा आपने

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर आने वाले है। बीते दिनों से ही इस फिल्म को लेकर खूब खबरें आ रही है। अबतक फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं इसके अलावा फिल्म के कई पोस्टर्स अबतक आ चुके हैं। अब लीजिए आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। हाल ही में यू-ट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर आया है। ट्रेलर में शाहिद की दमदार परफोर्मेंस देखने को मिल रही है। जैसा कि सबको पता है कि ये फिल्म तेलगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। उसी फिल्म का ये हिंदी रीमेक है। 

रिलीज किए गए ट्रेलर में दिख रहा है कि  शाहिद नशे में धुत्त नजर आ रहे है। उनकी अजीब अजीब हरकतें लोगों को चौंका देती हैं। ट्रेलर में नजर आया कि, उनके हाथों में शराब की बोतल नजर आ रही है। वहीं अगले लुक में शाहिद की बड़ी बड़ी दाढ़ी, आंखों पर चश्मा और सिगरेट जलती हुई नजर आ रही है। फिल्म में शाहिद एक डॉक्टर बने हैं। जो कि पूरी तरह से कूल इंसान है लेकिन खूब नशे भी करता है। वहीं जैसे जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है तो फिर इसमें कियारा नजर आती हैं। 

कियारा से शाहिद प्यार करते है। वहीं कियारा पहले शाहिद से डरती हैं लेकिन वो भी धीरे धीरे शाहिद यानि कबीर से प्यार करने लगती है। कियारा ने फिल्म प्रीति का रोल किया है। ट्रेलर में शाहिद बेहद ही गुस्से वाले बने दिख रहे है। उनके गुस्से से हर कोई डरता है। यहां तक कि वो अपनी नौकरानी को भी मारने को भागते हैं। 

एक आवारा आशिक की तरह कियारा को प्यार करते हैं लेकिन इसी बीच कुछ होता है कि शाहिद कियारा के इश्क में पागल हो जाते है। अब ऐसा क्या होता है ये तो हमें फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन हां ये साफ है कि शाहिद इस बार फिर अपनी इस फिल्म से दर्शकों के दिलों पर छाने वाले हैं। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है, जो इस फिल्म की ओरिजिनल फिल्म यानि अर्जुन रेड्डी को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म 21 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है।