VIDEO- सालों बाद लौट रहे हैं एक्स लवर्स संजय-माधुरी, एक दूसरे के साथ काम करने पर कही ये बातें

4 months ago

हाल ही में करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर बेहद ही शानदार है। इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म में में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित औऱ संजय दत्त हैं। इस फिल्म के जरिए एक्स लवर्स संजय-माधुरी की जोड़ी करीब 21 साल बाद पर्दे पर आ रही है। हालांकि ये वही संजय दत्त हैं जो कुछ दिन पहले तक माधुरी दीक्षित का नाम तक सुनना पसंद नहीं करते थे। ऐसे में अब सवाल ये है कि आख़िर ऐसा क्या हो गया कि संजय और माधुरी ने एक साथ करन जौहर की फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया।

 खैर अब दोनों ने एक दूसरे के साथ काम किया और साथ ही काफी खुश हूं। हाल ही में कलंक टीजर लॉन्च के मौके पर दोनों से ही एक दूसरे के साथ सालों बाद काम करने का एक्पीरियंस पूछा गया। तो इस पर संजू बाबा का रिएक्शन देखने के लायक ही था। माधुरी के साथ काम करने के सवाल पर संजू बाबा ब्लश करने लगे। 

सवाल के जवाब में संजय ने कहा कि, मुझे  धर्मा (धर्मा प्रोडक्शन) के साथ काम करने में वास्तव में गर्व महसूस हो रहा है, यह इतने लंबे समय के बाद आप यानि माधुरी मैम के साथ काम करने का वास्तव में अच्छा अनुभव था।” संजय इस दौरान माधुरी को मैम कहते हुए नजर आए। साथ ही संजय ने कहा कि, मैं कई सालों के बाद माधुरी के साथ काम कर रहा हूं. यही कोशिश करूंगा कि ज्यादा काम हो।

 इसके साथ ही माधुरी ने भी मुस्कुराते हुए कहा कि, हम 20 से ज्यादा सालों बाद काम कर रहे हैं। हाल ही में मैंने अनिल जी के साथ भी काम किया था। हमेशा ही पुराने को-एक्टर्स के साथ काम करना खास होता है। कलंक में संजय के साथ काम करना अद्भुत रहा। 

बता दें कि सालों बाद इन एक्स लवर्स को एक ही स्टेज पर देखा गया है। दोनों आखिरी बार फिल्म महानता में नजर आए थे। दोनों की लवस्टोरी के बारे में सब जानते है। माना जा रहा है कि फिल्म कलंक में भी दोनों का रोमांस दिख सकता है। हालांकि अब सच क्या है ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा।