VIDEO- मणिकर्णिका हिट होते ही स्विट्जरलैंड पहुंची कंगना, स्कीईंग करती आईं नजर

3 weeks ago



बॉलीवुड में क्वीन कंगना रनौत हमेशा ही कॉन्ट्रोवर्शियल रही हैं। कंगना कितनी बेबाक अंदा़ज़ वाली हैं ये सभी जानते है। भले ही कंगना के बयान सुर्खियों में रहते हों लेकिन बात जब एक्टिंग की आती है तो वो सबकी बोलती बंद कर देती है। बीते दिनों ही वो फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आईं हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म को लेकिन इन दिनों विवाद भी खूब हो रहा है। लेकिन इस सबसे दूर कंगना इस वक्त सुकून के पल बिता रही हैं। 



इसीलिए कंगना इस वक्त वेकेशन इंजॉय कर रही है। कंगना इस वक्त स्विट्जरलैंड में हैं और वो वहां पर छुट्टियां बिता रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है। इस वीडियो में कंगना स्कीइंग करती हुई नजर आ रही हैं। बर्फ के बीच कंगना का अंदाज़ देखते ही बन रहा है।  सफेद रंग के ट्रैक सूट में कंगना बर्फ पर स्कीइंग करने के साथ साथ काफी इंजॉय कर रही है। माना जा रहा है कि, वहीं उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी हैं। 

ALSO READ : मणिकर्णिका की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत, तीन दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

लग रहा है कि कंगना फिल्म के विवाद से दूर फिल्म की सक्सेस का मजा ले रही हैं। वहीं बात फिल्म की करें तो फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं और फिल्म की कमाई अबतक 56 करोड़ के पार हो गई है। माना जा रहा है कि इस हफ्ते में फिल्म 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। वहीं फिल्म को लेकर विवाद भी हो रहा है। फिल्म के डायरेक्टर कृष, जो कि आधी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं, उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया है कि, कंगना ने उन्हें इतना परेशान किया कि वो फिल्म छोड़ने को मजबूर हो गए। 

क्रिश ने कहा है कि,'' मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान कंगना बहुत रूड थीं । मैंने उनको ये समझाने की कोशिश की थी कि जिस तरह से फिल्म बन रही है ये एक भोजपुरी फिल्म की तरह लगेगी । मगर वे हर समय रूड थीं और बाकी स्टार्स के सीन्स को काटने की मांग कर रही थीं । वे चाहती थीं कि फिल्म के अधिकतर सीन्स में वही रहें।'' कृष के जाने के बाद फिल्म को कंगना ने डायरेक्ट किया था।

Related Posts