VIDEO- करण के शो में बाहुबली प्रभास ने किया अपने और अनुष्का के रिश्ते का खुलासा, जानिए क्या कहा ?

1 months ago

कॉफी विद करण एक ऐसा शो है जहां पर स्टार्स के कई सनसनीखेज खुलासे होते हैं। यहां स्टार्स के बीच लड़ाईयों पर बात होती हैं। तो यहां किसी के गुपचुप अफेयर का खुलासा भी होता है। माना जाता है कि करण जौहर की कॉफी वाले काउच पर बैठकर कोई झूठ नहीं बोलता है। शायद इसीलिए इस शो को सबसे बोल्ड शो भी माना जाता है। हाल ही में इस शो का हिस्सा बाहुबली की टीम बनी है। दरअसल करण की कॉफी पीने के लिए बाहुबली प्रभास, राणा दग्गूबती औऱ फिल्म को बनाने वाले एस एस राजामौली भी शामिल हुए। अब ये तो सभी जानते हैं कि प्रभास का नाम सालों से अनुष्का शेट्टी से जुड़ रहा है। कहा जाता है कि सिल्वर स्क्रीन की तरह असल ज़िन्दगी में भी बाहुबली प्रभास और देवसेना अनुष्का के बीच है लव कनेक्शन। 

इसीलिए शो के दौरान करण ने भी प्रभास से उनकी और अनुष्का की लवस्टोरी के बारे में पूछ लिया। एक प्रोमो सामने आया है जिसमें करण प्रभास से पूछ रहे हैं कि, आपका औऱ अनुष्का का नाम कई बार साथ में जुड़ चुका है। क्या ये सच है कि आप दोनों वाकई में डेटिंग कर रहे हैं। तो इस पर प्रभास कहते हैं कि नहीं। साथ ही प्रभास ये कह देते हैं कि वो और अनुष्का सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा वहीं करण प्रभास से एक और सवाल करते हैं और पूछते हैं कि क्या आपने कभी कॉफी काउच पर बैठकर झूठ बोला है तो कहते हैं कि हां।

 बस अब इससे समझ जाइए कि आखिर प्रभास ने क्या कहा है।  बाहुबली-2 से पहले प्रभास और अनुष्का एक साथ साउथ की कई और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। कहा तो ये भी जाता है कि अनुष्का शेट्टी अब बाहुबली प्रभास से पूछे बिना कोई काम नहीं करती हैं। खबर थी कि उन्हें करण जौहर ने अपने प्रोडेक्शन की फिल्म का ऑफर दिया था. लेकिन प्रभास के कहने पर देवसेना ने करन के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। अब क्या वाकई दोनों के बीच अफेयर है ये तो वहीं जानें।