single-post

VIDEO- लुका छुपी का नया गाना 'फोटो' हुआ रिलीज, कार्तिक-कृति का रोमांस आपको भी कर देगा रोमांटिक

Feb. 12, 2019, 6:18 p.m.

फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से चर्चाओं में आने वाले कार्तिक आर्यन जल्द ही कृति सेनॉन के साथ फिल्म लुका छुपी में नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जिसे काफी पसंद किया गया था। अब इन दिनों फिल्म के गाने रिलीज हो रहे है। इससे पहले फिल्म के दो गाने आ चुके हैं। अब इस फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है। फिल्म के नए गाने फोटो में कार्तिक और कृति की रोमांटिक जोड़ी नजर आई है। बीते दिनों ही कार्तिक ने फोटो गाने की पहली झलक को अपने ट्विटर अकाउंट पर कैप्शन में लिखा था कि दिल में थोड़ी सी जगह खाली रखिए... इस मंगलवार को आ रहा है मेरा पंसदीदा गाना फोटो। 

अब लीजिए वादे के अनुसार गाना भी आ चुका है। गाने में कार्तिक और कृति रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने को Karan Sehmbi ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसका म्यूजिक गोल्डबॉय ने दिया है। इसके लिरिक्स निर्माण ने लिखे हैं। बता दें कि ये गाना भी फोटो गाने का रीक्रिएटेड वर्जन है। इससे पहले दो गाने आए थे वो भी रीक्रिएटेड ही थे। पहला गाना पोस्टर लगवा दो भी अक्षय कुमार और उर्मिला मातो़डकर की फिल्म अफलातून के गाने का रीक्रिएट वर्जन था। इसके बाद कोकाकोला भी टोनी कक्कड़ के गाने से रीक्रिएट किया गया था।  फिल्म की बात करें तो इस फिल्म की कहानी छोटे शहर पर बेस्ड है।

ALSO READ : कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा से करेंगे रोमांस !

 फिल्म कार्तिक एक रिपोर्टर हैं, जो कि हो रही शादियों से काफी एक्साइटेड हैं औऱ चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए। इसीलिए वो सीधे जाकर कृति को प्रपोज कर देते है। लेकिन सारा झमेला शुरू होता है लिवइन रिलेशनशिप से। दरअसल फिल्म में लिवइन रिलेशन पर ज्यादा जोर दिया गया है कि शादी से पहले कैसे एक लड़का और लड़की लिवइन में रहते हैं। कार्तिक कृति से शादी के लिए काफी उतावले होते हैं, लेकिन कृति उन्हें सलाह दे देती हैं कि वो लिवइन में रहना चाहती हैं। बस फिर यहीं से सारी परेशानियां शुरू हो जाती हैं। दोनों अपने लिवइन की कहानी अपने परिवार वालों को सुनाते हैं। झूठी शादी का नाटक भी दोनों करते है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 1 मार्च, 2019 को रिलीज की जाएगी।