VIDEO- भारत के सेट पर कटरीना ने लगाए खूब चौके-छक्के, दोस्त अनुष्का के पति विराट के लिए कही ये बात

1 months ago

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ इन दिनों फिल्म भारत में कुछ ज्यादा ही बिजी चल रही है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों जमकर हो रही है। कटरीना अक्सर फनी फनी और क्रिएटिव चीजें शेयर करती रहती है। पिछले साल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। 80 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस वक्त फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है। फिल्म पर जोर शोर से काम किया जा रहा है। फिल्म में सलमान खान से कटरीना कैफ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म हुई तो कटरीना ने मैच खेल डाला है। दरअसल भारत के सेट पर शूटिंग से फ्री होने के बाद कटरीना ने खूब चौके छक्के लगाए है। हाल ही में कटरीना ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कटरीना क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही है। 



चौके छक्के मारती हुईं कटरीना का ये अंदाज़ फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। महज़ दो घंटे में इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। खास बात ये है कि इस वीडियो के साथ कटरीना ने जो कैप्शन लिखा है वो और भी ज्यादा मजेदार है। कटरीना ने कैप्शन के जरिए अपनी दोस्त अनुष्का शर्मा को कहा है कि उनके पति विराट कोहली को उनकी क्रिकेट स्किल्स के बारे में सोचना चाहिए। 

अब कटरीना के अंदर क्रिकेट का कीड़ा भी है, ये तो हमें आज ही मालुम चला है। साथ ही वो इतना अच्छा खेल भी लेती है। वीडियो के बैकग्राउंड में रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा बज रहा है। जो कि वीडियो के हिसाब से कटरीना पर भी बिल्कुल परफेक्ट है। बीते दिनों ही कटरीना के रोल को लेकर खुलासा हुआ है। दरअसल एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में कटरीना का रोल भी उतना ही खास होने वाला है कि जितना सलमान का है। 

ALSO READ : ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की जीत का पति विराट संग अनुष्का ने मनाया जश्न, यूं किया सेलिब्रेशन


भारत में कटरीना सलमान की बॉस का किरदार अदा करने वाली है। अब ऐसे में साफ है कि फिल्म में कटरीना भी सलमान को टक्कर देने वाली है और तो और उनपर हुकुम चलाती हुई दिखेंगी। वहीं इस फिल्म में वरुण धवन भी कैमियो रोल में नजर आने वाले है। इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और मेयांग चांग महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। अली अब्बास के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है।