single-post

VIDEO- भरी गर्मी में अक्षय ने ऐसे की केसरी की शूटिंग, मेकिंग वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज

March 12, 2019, 7:50 p.m.

खिलाड़ी अक्षय कुमार इस वक्त अपनी फिल्मों के लिए खूब छाए हुए हैं। अक्षय के पास इस वक्त कई फिल्में है। जल्द ही वो फिल्म केसरी में भी दिखने वाले है। जिसके चर्चे इस वक्त खूब हो रहे है। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं। फिल्म में खुद अक्की मेन लीड में हैं। फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के पोस्टर्स और टीजर्स रिलीज किए गए हैँ। इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है। वहीं फिल्म के दो गाने भी दर्शकों के सामने आ चुके है। जिन्हें खूब पसंद किया गया है। अब लीजिए फिल्म का मेकिंग वीडियो सामने आय़ा है। इस मेंकिंग वीडियो से पता चला है कि आखिर फिल्म की शूटिग अक्षय ने कैसे की थी। 

सामने आए मेकिंग वीडियो में दिख रहा है कि फिल्म के सबसे शानदार एक्शन सीन्स को किस तरह फिल्माया गया था। अक्षय वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि, फिल्म में दो एक्शन सीक्वेंस हैं जिनमें से एक को हिमांचल प्रदेश के स्पीति में फिल्माया गया है और दूसरा मुंबई के वाई में। अक्षय ने बताया कि ये जंग 1987 में लड़ी गई थी और उसे दोबारा फिल्माने के लिए उन्हें लड़ाई के उस वक्त के तरीकों को सीखना पड़ा। वहीं अक्षय ने ये भी बताया कि, उस दौर में वैसे बंदूके नहीं हुआ करती थी। ऐसे में उस एक वक्त पर एक ही राउंड यूज कर सकते थे। हालांकि अब ऐसा है कि एक टाइम पर 6 राउंड वाली बंदूक होती है। साथ ही कई और भी आधुनिक तरीकों से लैस बंदूके हैं। अक्की ने बताया उन्हें काफी गर्मी में शूट करना पड़ा था। 

फिल्म केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी पर आधारित हैं। फिल्म की कहानी 21 सिख सैनिकों की है। ये 21 सिख सैनिकों ने कैसे 10,000 अफगान सैनिकों के नाकों चने चवबा दिए थे, ये कोई छोटी मोटी बहादुरी नहीं। केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है। 1897 में सारागढ़ी लड़ाई पर आधारित केसरी फिल्म होली पर 21 मार्च को रिलीज हो रही है।