single-post

VIDEO- वैलेंटाइन से पहले रिलीज हुआ कुछ कुछ होता है, गाने में नेहा को होश खोते दिखे प्रियांक शर्मा

Feb. 5, 2019, 7:01 p.m.

फरवरी का महीना शुरू हो चुका है। ये महीना प्यार का महीना माना जाता है। जल्द ही वैलेंटाइन डे आने वाला है। ऐसे में इसकी तैयारियां अभी से ही शुरू हो गई हैं। वैलेंटाइन के लिए अभी से ही तैयारियां चल रही हैं। अब सबको पता ही है कि नेहा कक्कड़ के साथ साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ भी गजब के सिंगर है। इसीलिए अब वैलेंटाइन आने वाला है तो ऐसे में इन्होंने अपना गाना रिलीज किया है। दरअसल इनका गाना कुछ कुछ होता है रिलीज किया है। गाने में प्रियांक शर्मा नजर आए हैं। वहीं गाने में कई और लोग भी हैं। पहले गाने की बात करते हैं। गाने में एक स्कूल रोमांस दिखाया गया है। 

जहां सभी नजर आ रहे हैं। गाने में टोनी कक्कड़ जहां टीवी एक्ट्रेस अंकिता शर्मा से अंखियां लड़ाते दिख रहे हैं। तो वहीं प्रियांक शर्मा भी हैं जो कि नेहा कक्कड़ को देखते ही अपने होश खोते नजर आ रहे हैं। गाने को टोनी ने ही आवाज दी है। गाने में इसके अलावा आशिका भाटिया भी नजर आई हैं। आशिका टीवी के कई शोज में काम कर चुकी हैं। वहीं इसके अलावा म्यूजकली स्टार नगमा भी दिख रही है। इतना ही यू-ट्यूब पर अपनी डांसिंग से सबका दिल जीतने वाले कॉरियोग्राफर मेल्विन लुईस भी नजर आ रहे हैं। गाने में मेन अंकिता और टोनी का रोमांस ही नजर आ रहा है। 

खात बात ये है कि इस गाने में कई स्टार्स को लिया गया है। गाना बेहद ही क्लासिक और स्टाइलिश है। गाने के बोल कुछ कुछ होता होता है। शाहरुख खान, काजोल औऱ रानी मुखर्जी की लव ट्राएंगल वाली फिल्म के टाइटल को ही इस गाने में पेश किया है और गाने का यही नाम दिया गया है। फिलहाल ये गाना दर्शकों के बीच क्या धूम मचाता है। ये देखना काफी दिलचस्प होगा।