single-post

VIDEO- वाइफ प्रियंका से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं निक जोनस, देसी गर्ल के लिए गाना है ये गाना

Feb. 22, 2019, 5:10 p.m.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपने नाम का परचम हॉलीवुड में लहरा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने ग्लोबल लेवल पर सफलता पाई है। प्रियंका चोपड़ा शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। प्रियंका ने बीते दिनों ही निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी बेहद आलीशान रही है। शादी के बाद इस वक्त पीसी अपने पति और फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। साथ ही वो हॉलीवुड में अपनी फिल्मों पर काम कर रही हैं। अब ये किसी से छुपा नहीं है कि निक जोनस पीसी से कितना प्यार करते हैं. हाल ही में निक ने अपनी वाइफ प्रियंका के लिए एक गाना डेडिकेट किया है। 

निक ने पीसी के लिए गाना गाया है। निक ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो निक अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए गाना गाते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निक कैप्शन में लिखते है- 'ऑस्कर सप्ताहांत के सम्मान में ... ऐसा सुंदर गीत प्रियंका चोपड़ा के लिए'। 

ये देखतने हुए लग रहा है कि निक वाकई बड़े दर्द भरी आवाज में पीसी के लिए गाना गा रहे हैं। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि निक प्रियंका से कितना प्यार करते हैं। बता दें कि प्रियंका बीते दिनों से ही अपनी फिल्म इजंट इट रोमांटिक का प्रमोशन कर रही थी। इस हॉलीवुड फिल्म की चर्चाएं खूब रहीं। 

साथ ही प्रियंका ने फिल्म की टीम के साथ जमकर प्रमोशन किया। बीते दिनों ही प्रियंका का एक इवेंट के दौरानह बेबी बंप फ्लॉन्ट नजर आया था। जिसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जाने लगे है। हालांकि ये खबरें झूठी निकलीं। इस पर प्रियंका की मां मधू चोपड़ा ने सफाई भी दी। 

उन्होंने कहा कि, इसे कैमरे के एंगल की गलती बताया है। उन्होंने कहा कि यह कैमरे का बुरा एंगल था। प्रियंका का आउटफिट अच्छा था। फिलहाल जो भी हो सच क्या ये आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। प्रियंका जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।