VIDEO- 'डांस प्लस-4' के फिनाले में नोरा फतेही ने लगाई आग, दिलबर और कमरिया पर थिरकाई कमर

3 weeks ago



बॉलीवुड में इन नोरा फतेही इन दिनों हर तरफ छाई हुई है। बीते साल ही जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में नोरा ने दिलबर गाने से आग लगाई है। इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। साथ ही गाने के नाम रिकॉर्ड भी हो गए हैं। इसके अलावा नोरा राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री में नजर आई है। इस फिल्म में भी नोरा ने कमरिया गाने पर आइटम डांस किया था। साल 2018 के बाद अब नोरा के सितारे सातवें आसमान पर है। हाल ही में नोरा ने डांस प्लस 4 के फिनाले में आग लगाई है। दरअसल रिसेंटली डांस प्लस 4 का ग्रांड फिनाले हुआ है. इसमें नोरा ने एक स्पेशल परफोर्मेंस दी है।



 इस शो के फिनाले में नोरा की परफोर्मेंस ने सबका दिल जीता है। नोरा ने खुद सोशल मी़डिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नोरा का बैली डांस कातिलाना नजर आ रहा है। नोरा ने बैली डांस से सबके दिलों में आग लगा दी है। स्टेज पर नोरा की परफोर्मेंस देख हर कोई दंग रह गया है। नोरा की परफोर्मेंस ने साबित कर दिया है कि वो वाकई एक बेहतरीन डांसर हैं। बता दें कि इस शो को रेमो डिसूजा और उनकी डांसिंग टीम चला रही है।


 इसका ये चौथा सीजन था। वैसे भी नोरा जल्द ही रेमो के साथ उनकी फिल्म #3 में नजर आने वाली है। फिल्म में नोरा सेकेंड लीड हीरोइन का रोल कर रही हैं। इसमें श्रद्धा कपूर और वरुण धवन है। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों से ही पंजाब में चल रही थी। वहीं जल्द ही फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो जाएगी।'

ALSO  READ : दूल्हा बनने जा रहे हैं वरुण धवन, गर्लफ्रेंड नताशा ने शुरू की शादी की शॉपिंग !


 नोरा इन दिनों वरुण के साथ और बाकी डांसर्स के साथ रिहर्सल कर रही हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्होंने इसकी जानकारी भी दी थी। वहीं नोरा फतेही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी काम कर रही हैं। फिल्म ईद पर रिलीज होगी।