VIDEO- नोटबुक का पहला गाना 'नई लगदा' हुआ रिलीज, जहीर-प्रणुतन की रोमांटिक कैमिस्ट्री आई नजर

3 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अबतक कई लोगों को पहचान दिला चुके हैं। अब सलमान जल्द ही दो नए और चेहरों को इंड्स्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं। ये दो नए चेहरे सलमान खास दोस्तों के बच्चे हैं। दरअसल सलमान खान उनके खास दोस्त मोहनीष बहल की बेटी प्रणुतन बहल और अपने बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लॉन्च करने जा रहे है। दोनों को सलमान फिल्म नोटबुक से इंड्स्ट्री में ला रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा बीते दिनों से ही फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। अब लीजिए फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है।

 फिल्म के पहले गाने नई लगदा को सुनने के बाद आप भी इसमें खो जाएंगे। नहीं लगदा फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग हैं। इससे पहले सलमान भी गाने की रिलीज डेट के बारे में बता चुके हैं। इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है। वहीं विशाल ने ही गाने का म्यूजिक लिखा है। इसके अलावा गाने को अक्षय त्रिपाठी ने लिखा है। गाना सुनने में बेहद ही शांत औऱ दिल को सुकूं देने वाला नजर आ रहा है। गाने में कश्मीर की वादियां नजर आ रही हैं। फिल्म की बात करें तो फिल्म का बैकड्रॉप पर कश्मीर में सेट किया गया है। फिल्म में प्रणुतन एक स्कूल टीचर के रोल में दिख रही हैं।

 जो एक दुविधा में है क्योंकि उन्हें सात छोटे बच्चों को पढ़ाना होता है या फिर शादी करनी होती है। दोनों के बीच चयन करना है। जब वह स्कूल छोड़ती है, तो ज़हीर इकबाल की एंट्री होती है। और वो उनकी जगह पर आकर बच्चों को पढ़ाते हैं। जहीर को एक पुरानी नोटबुक मिलती है जिसे प्रणुतन ने पीछे छोड़ दिया है। नोटबुक पढ़ने के बाद जहीर को प्रणुतन से प्यार हो जाता है। फिल्म में प्रणुतन फिरदौस के रोल में हैं तो वहीं जहीर कबीर का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में इमोशन, ड्रामा और रोमांस सबकुछ नजर आ रहा है। मशहूर एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं प्रणुतन जो कि सलमान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है और मुराद खेतानी, अश्विन वारदे इसे को-प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

ALSO READ : VIDEO- प्रणुतन-जहीर की 'नोटबुक' का ट्रेलर रिलीज, दोस्त के बच्चों को लॉन्च कर रहे हैं सलमान