VIDEO- खिलाड़ी अक्षय के शरीर पर ऐसे लगाई गई थी आग, सामने आया एक और खतरनाक वीडियो

4 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा की दर्शकों के दिलों में छाए रहे है। अक्की एक तरफ जहां अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं जल्द ही वो डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। फिल्म पर्दे के बाद अब खिलाड़ी कुमार वेब वर्ल्ड में भी धमाल मचाएंगे। दरअसल अक्की ने हाल ही में अमेजॉन प्राइम के साथ हाथ मिलाया है। इस प्रोजेक्ट की हाल ही में घोषणा मुंबई में हुई है। अक्की ने लॉन्चिंग पर अपनी बॉडी पर आग लगाई थी और लोगों के सामने स्टंट किया था। 

इसका वीडियो वायरल हुआ था। अब इसका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो बैक स्टेज का है। जहां पर दिखाया जा रहा है कि कैसे अक्षय की पीठ पर आग लगाई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय ने कैसे इस पूरे स्टंट को अंजाम दिया हैं. स्टंट के पहले उनका क्या हाल और स्टंट के बाद वो कैसे आग बुझा रहे हैं. ये देखने लायक हैं। वाकई ये बेहद खतरनाक है। लेकिन शायद अक्षय की ही हिम्मत है ये सब करने की।

 क्योंकि उन्हें ही लोगों ने खिलाड़ी कुमार का नाम दिया है। बता दें कि जब आग वाला वीडियो आया था। तो ट्विंकल खन्ना ने भी उनकी क्लास लगाई थी। ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बकवास ! ये सब मैंने देखा। घर आओ। अगर इन सब से बच गए तो मैं तुम्हे मार दूंगी। इसके बाद ट्विंकल ने ये भी लिखा -भगवान मेरी मदद करो।

 जाहिर है ये उनका मज़ाक भी था लेकिन साथ ही चिंता भी। बाद में अक्षय ने इसके जवाब में ट्वीट भी किया कि हां ये ऐसा कुछ तो जरूर था जिससे मैं भी डरा। हालाकि इस स्टंट को करते समय पूरी सेफ्टी का ख्याल रखा गया।  जानकारी के लिए बता दें कि,  द एंड  नाम की सीरीज से अक्की वेब वर्ल्ड में आ रहे है। सीरीज में एक्शन, ड्रामा और साइंस-फिक्शन की कहानी देखने को मिलेगी।