Surgical Strike 2: वाघा बॉर्डर पर बॉलीवुड के इस गानें पर जमकर नाचे हिंदुस्तानी, देखें वीडियो

4 months ago

कश्‍मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में भारत ने अपने 40 सीआरपीएफ को खोया था। जिसके बाद से भारत सरकार से बच्चा-बच्चा पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहा था। आखिरकार वो दिन आ ही गया और 26 फरवरी को भारत ने पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से दिया। भारतीय वायु सेना ने एलओसी के पार जा कर आतंकी कैंपों पर हमला किया। इस दौरान भारत वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर 1000 किलो की भारी बमबारी कर उन्‍हें खत्म किया।

इसके बाद हर हिंदुस्तानी भारतीय वायु सेना के इस जस्बे को सलाम कर रहा हैं। देश के हर कौने में खुशी का माहौल है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो भारत और पाकिस्तान की सरहद वाघा बॉर्डर का है। 

ALSO READ : IAF की स्ट्राइक पर बॉलीवुड का 'जोश हाई', कंगना बोलीं- बुरी नजर से देखने वालों की आंखें नोंच ली जाएंगी

जहां मंगलवार को भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद वाघा बॉर्डर पर मैजूद भारतीय देशभक्ति गीत ‘ये देश है वीर जवानों का’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। भारी संख्या में भारतीय लोग यहां जश्नन मना रहे हैं। इस वीडियों में लोगों के हाथों में और सिर पर भारतीय तिरंगे की टोपी और तिरंगा नजर आ रहा हैं। वीडियो में लोगों का उत्साह देखते बन रहा है। सभी नाचते-गाते हुए वायुसेना के पराक्रम को सलाम कर रहे हैं।