VIDEO- दिलबर के बाद अब 'ओ साकी साकी' से नोरा लगा रही हैं आग, रिलीज हुआ गाने का टीजर

1 week ago

बॉलीवुड में इन दिनों नोरा फतेही की खूब चर्चा हो रही है। इन दिनों ये मोरक्कन ब्यूटी हर तरफ छाई हुई है। बीते साल ही नोरा ने जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में सुष्मिता सेन के गाने दिलबर दिलबर को रीक्रिएट किया था। ये गाना इतना पॉपुलर हुआ कि इस गाने ने सबका दिल जीत लिया। साथ ही गाने के नाम रिकॉर्ड भी है। गाने में नोरा ने बैली डांस किया। वहीं इस गाने ने यूं-ट्यूब पर धमाल मचा दिया। नोरा अब जल्द ही फिल्म बाटला हाउस में नजर आने वाली है। इस फिल्म में भी नोरा जॉन अब्राहम के साथ काम कर रही हैं।

 इस फिल्म में नोरा ना सिर्फ आइटम सॉन्ग कर रही हैं बल्कि फिल्म में नोरा का अच्छा खासा रोल है। इस फिल्म में नोरा साकी साकी गाने को रीक्रिएट करती दिखेंगी। कल ही इस गाने से नोरा का पोस्टर आया था। अब लीजिए साकी-साकी के रीक्रिएट वर्जन का टीजर आया है। हाल ही में सामने आए टीजर में नोरा की अदाएं और डांस देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। 

गाने में नोरा ने ओरेंज प्रिंटेड कलर्ड ड्रेस पहन रखी है। नोरा का ये लुक भी दिलबर गाने की तरह है। दरअसल इस गाने को भी दिलबर के मेकर्स ही बना रहे हैं। टीजर में नोरा आग से खेलती हुई नजर आ रही हैं। नोरा इसमें भी बैली डांस करती दिख रही है। इस गाने को भी नेहा कक्कड़ ने ही अपनी आवाज दी है। 

बता दें कि असली गाना साकी साकी मुसाफिर फिल्म का है। गाने में संजय दत्त और कोयना मित्रा नजर आए थे। कोयना ने गाने में अपनी हॉट अदाएं दिखाईं थी। अब इसके रीक्रिएट वर्जन में नोरा अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी। बाटला हाउस अगले महीने 15 अगस्त पर रिलीज की जाएगी।