single-post

VIDEO- कल रिलीज होगा 'पोस्टर लगवा दो', कार्तिक-कृति के साथ मस्ती करते दिखे अक्षय

Jan. 28, 2019, 7:26 p.m.

बॉलीवुड में जल्द ही एक नई जोड़ी धमाल मचाने के लिए आ रही है। हम बात कर रहे हैं कार्तिक आर्यन औऱ कृति सेनॉन की। जल्द ही ये दोनों फिल्म लुक छुपी में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आय़ा है। जो कि ब्लॉकबस्टर हो गयाहै। ट्रेलर को दर्शकों ने भरभरकर प्यार दिया है। फिल्म का बीते दिनों से ही प्रमोशन चल रहा है। अब कल इस फिल्म का पहला गाना रिलीज होने जा रहा है। दरअसल कल फिल्म का पहला गाना पोस्टर लगवा दो रिलीज हो रहा है। फिल्म में कार्तिक औऱ कृति अक्षय कुमार औऱ उर्मिला मातोंडकर के गाने को रीक्रिएट करते दिखेंगे। दोनों अक्षय-उर्मिला की फिल्म अफलातून के गाने ये खबर छपवा दो अखबार में को रीक्रिएट कर रहे है। ये फिल्म साल 1997 में आई थी। 

जिसमें ये गाना था, और जिसे काफी पसंद भी किया गया था। वहीं अब इसी का रीक्रिएटेड वर्जन कल रिलीज होने जा रहा है। हाल ही में कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक  वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कार्तिक गाने पर थिरकते दिख रहे है। वहीं बाद में उन्हें कृति भी जॉइन करती है। इसके बाद वी़डियो में एंट्री होती है इस गाने के रियल हीरो यानि खिलाड़ी अक्षय कुमार की। 

अक्षय भी गाने में दोनों के साथ मस्ती करते दिख रहे है। साथ ही बताया गया है कि ये गाना कल रिलीज हो रहा है। वीडियो देखने में बेहद फनी लग रहा है।  कार्तिक एक रिपोर्टर हैं, जो कि हो रही शादियों से काफी एक्साइटेड हैं औऱ चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए। इसीलिए वो सीधे जाकर कृति को प्रपोज कर देते है। लेकिन सारा झमेला शुरू होता है लिवइन रिलेशनशिप से।

 दरअसल फिल्म में लिवइन रिलेशन पर ज्यादा जोर दिया गया है कि शादी से पहले कैसे एक लड़का और लड़की लिवइन में रहते हैं। कार्तिक कृति से शादी के लिए काफी उतावले होते हैं, लेकिन कृति उन्हें सलाह दे देती हैं कि वो लिवइन में रहना चाहती हैं। बस फिर यहीं से सारी परेशानियां शुरू हो जाती हैं। फिल्म की कहानी बिल्कुल देसी है, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। फिल्म 1 मार्च, 2019 को रिलीज की जाएगी।