VIDEO- भीड़ में फंसी आलिया को बचाते दिखे बॉयफ्रेंड रणबीर, तो सिंबा भी अपनी हीरोइन के लिए बना हीरो

1 week ago

बॉलीवुड में इस वक्त हर तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आशिकी के चर्चे खूब हो रहे है। ये दोनों ही एक दूसरे के प्यार में इस कदर खो गए हैं कि इन्हें किसी की फिक्र भी नहीं है। दरअसल इस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बॉलीवुड सितारों की मीटिंग की खूब चर्चा हो रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने बॉलीवुड के कई यंग सितारे दिल्ली पहुंचे थे।  एयरपोर्ट पर एक साथ बॉलीवुड के 15 यंग सितारे नजर आए। सब आपस में काफी घुल-मिल कर बातें कर रहे थे। बॉलीवुड के स्टार फिल्ममेकर करण जौहर ने ये मीटिंग करवाई है। मुंबई से एक स्पेशल चाटर्ड प्लेन में करण जौहर बॉलीवुड के यंग स्टार्स को लेकर मुंबई से दिल्ली पहुंचे। वहीं इस मीटिंग में लववर्ड्स आलिया और रणबीर भी नजर आए। 

रणबीर इस पूरी मीटिंग के दौरान एक दूसरे के साथ ही नजर आए। दोनों एयरपोर्ट पर साथ में ही दिखे। वहीं एयरपोर्ट पर दोनों को इनके फैंस ने घेर लिया था। इस भीड़ में आलिया भट्ट फंस गईं। आलिया को भीड़ में फंसा देख रणबीर कपूर ने तुरंत एक अच्छे बॉयफ्रेंड के तरह ही वहां बचाकर निकाला। इसके तुरंत बाद ही रणवीर सिंह भी वहां पर आ गए है। 

फिर इन दोनों सितारों ने एक अच्छे हीरो की तरह आलिया को कार में बिठाया। लेकिन खास बात ये रही है कि इस दौरान रणबीर का गर्लफ्रेंड आलिया के लिए ये प्यार हर किसी को भा गया है। बता दें कि, इस मीटिंग में खास भारत के नए निर्माल की पर बातचीत हुई है। 

साफ किया गया है कि आखिर नए भारत के निर्माण में बॉलीवुड कैसे सहयोग कर सकता है। मीटिंग में फिल्म मेकर करण जौहर, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राज कुमार राव, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्टस भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स पहुंचे।