single-post

VIDEO- शादी के बाद सभी पत्नियों वाले काम कर रही हैं दीपिका, प्रियंका के रिसेप्शन में किया ऐसा

Dec. 22, 2018, 8:54 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों ही मुंबई में शादी का तीसरा रिसेप्शन दिया है। जहां जमकर सेलिब्रेशन हुआ है। इस मौके पर पूरा बॉलीवुड निक-प्रियंका को बधाई देने पहुंचा था। ऐसे में बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी दीपिका-रणवीर सिंह भी पहुंचे। इन तीनों स्टार्स ने बाजीराव मस्तानी में एक साथ काम किया है। पार्टी में प्रियंका-निक के साथ जमकर मस्ती की थी। अब वैसे ये सभी को पता है कि बॉलीवु़ड के बेस्ट कपल के तौर पर रणवीर औऱ दीपिका को ही जाना जाता है। रणवीर-दीपिका की जोड़ी को लोग आइडल कपल के तौर पर देखते हैं। वहीं निक-प्रियंका की पार्टी में दोनों का बेहद ही अलग अंदाज़ नजर आया है। 

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दीपवीर जमकर डांस कर रहे हैं। लेकिन तभी शायद रणवीर की कॉलर टेढ़ी हो जाती है। अब वो कहते हैं कि पत्नी तो पत्नी ही होती है। ऐसे में दीपिका की नजर रणवीर की कॉलर पर पड़ती है तो वो तुरंत ही इसे ठीक करने आ जाती हैं। 

सोशल मी़डिया पर दोनों का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका रणवीर की शेरवानी और कॉलर को ठीक कर रही हैं तब भी रणवीर डांस करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। दोनों का यही प्यार लोगों को पसंद आता है। बीते दिनों ही रणवीर को जब बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था तो दीपिका रो पड़ीं थी।

 रणवीर सिंह ने स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब जीता तो रणवीर अपने इमोशन पर काबू नहीं कर पाए और उन्होंने अवॉर्ड जीतने के बाद अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को दिया। जिसके बाद दीपिका खुद को रोक न सकी और उनकी आंखों से आंसू छलक आए।

 रणवीर ने अपनी स्पीच में कहा कि फिल्म में मुझे रानी नहीं मिली है, लेकिन रियल लाइफ में मैंने रानी को पा लिया है। रणवीर ने यह कह कर दीपिका की तरफ इशारा किया। बता दें दोनों ने पिछले महीने ही 14 औऱ 15 नवंबर को इटली में शादी रचाई है।