single-post

VIDEO-डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे थे रणवीर-दीपिका, ऐसी है 'रामलीला' की मोहब्बत

Nov. 14, 2018, 4:28 p.m.

बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी जिसका इंतजार हर किसी को था, वो आखिरकार आ ही गया है। दरअसल आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है। इस शादी के लिए हर कोई बेताब है। हर कोई शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। दोनों की शादी की तैयारियों अब शुरू हो गई है। लाइव अपडेट 2:25 के मुताबिक अब वेन्यू पर मेहमान पहुंच चुके हैं। मेहमानों के आने का इंतजाम हो चुका है। 

करीब 8000 फूलों के साथ वेन्यू सजाया गया है। 6 साल के रिलेशन को दोनों आज शादी का नाम दे रहे है. इन दिनों इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दूसरे के साथ एक हॉट फोटोशूट को शूट कर रहे हैं। वीडियो फिल्म रामलीला के वक्त का है। यही वो फिल्म है जिसके सेट पर इन दोनों की आशिकी शुरू हुई थी।

 गोलियों की रासलीला-रामलीला फिल्म का एक किस्सा हाल ही में सांमने आया है। हाल ही में फिल्म से जुड़े एक क्रू मेंबर ने दोनों का एक हॉट किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि, फिल्म सिटी में अंग लगा दे गाने की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच किसिंग सीन फिल्माया गया था।  

इस किसिंग सीन में दोनों की कैमिस्ट्री गजब दिख रही थी। डायरेक्टर के कट बोलने के बाद तक भी ये दोनों किस करते रहे थे। सभी जानते ही थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों का किस जारी रहा। दोनों ही शर्माए नहीं और दोनों ने किसिंग सीन से जाहिर कर दिया था कि दोनों की डेटिंग चल रही है। 

संजय लीला भंसाली भी इनके इश्क से वाकिफ हो चुके थे। एक-दूसरे को प्यार से बेबी कहकर बुलाते थे। दोनों को जैसे ही वक्त मिलता दोनों एक दूसरे की वैनिटी में चले जाते थे। अब ऐसे में साफ है कि दोनों का इश्क यूं ही इतना पुराना नहीं है। कल शाम को ही रणवीर ने दीपिका को घुटनों पर झुककर प्रपोज किया था। 

उस दौरान दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे। जिसकी कुछ दिन पहले दोनों ने घोषणा की थी। अब दोनों की शादी हो रही है। इटली के लेक कोमो को पूरी तरह एक हफ्ते के लिए बंद किया गया है। कल शाम को दोनों की संगीत सेरेमनी हुई है। अब आज दोनों शादी कर रहे हैं।

Pc-Instagram