VIDEO- रोहित शेट्टी को लेकर इमोशनल हुए रणवीर सिंह, अपने 'सिंबा' डायरेक्टर को दिया ये खास मैसेज

1 months ago

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। 14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। इटली में शादी करने के बाद दीपिका-रणवीर रविवार को मुंबई लौटे थे। कल ही दोनों ने बैंगलुरू में एक शानदार रिसेप्शन दिया है। यह रिसेप्शन बेंगलुरु के सबसे बड़े होटल लीला पैलेस में ऑर्गेनाइज किया गया। रिसेप्शन खासतौर से फैमिली एंड रिलेटिव्स के लिए था। शादी के बाद रणवीर अपने काम पर भी लगने वाले है। दरअसल रणवीर जल्द ही फिल्म सिंबा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट अब धीरे धीरे पास आ रही है। इसीलिए अब फिल्म से पहले रणवीर ने एक वीडियो शेयर कर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को शुक्रिया कहा है। 

रणवीर ने एक मैसेज शेयर किया है, जो कि बेहद ही भावुक करने वाला है। रणवीर वीडियो में कबते दिख रहे हैं कि, मुझे किसी ओकेशन या फंक्शन पर भाषण देना पसंद नहीं है। लेकिन आज कुछ बोलने का मन है। मैं सर का बहुत बड़ा फैन था पहले से ही और मैं हमेशा यही सोचता था कि कितना अच्छा होगा अगर मेरे को कोई मौका मिलेगा और मेरे को चांस मिला। मेरा अनुभव जो मेरी एक्सपेक्टेशन के अनुसार उससे हजार गुना अधिक रहा। 

मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं कि मैं आपको लेकर क्या महूसस करता हूं। मैने पिछले सालों में ऐसी कोई धमाकेदार फिल्म नहीं की है। जिन चीजों को मैंने सीखा वह वे चीजें हैं जिन्हें मैं अपने पूरे जीवन के लिए आगे बढ़ाऊंगा। हम सबकी मेहनत के साथ जो फिल्म बनता है वो है सिंबा। 

जो कि थिएटर को फाड़ देने वाला है। अब जो भी है रणवीर का ये अंदाज़ वाकई इमोशनल कर गया है। सिंबा का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इसके बाद ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म में रणवीर के सारा अली खान नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म को रोहित शेट्टी और करण जौहर ने मिलकर बनाया है।