VIDEO- रणवीर-सारा के 'आंख मारे' पर विदेशी फैंस की दीवानगी, न्यूयॉर्क में कई लोगों ने किया डांस

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पर्दे पर धमाल मचाने के लिए बिल्कुल रेडी हो गए हैं। रणवीर की फिल्म सिंबा इसी शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसके गानों को लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्म के सभी गानों ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया है। वहीं फिल्म के गाने आंख मारे तो दर्शकों की जुबान पर ही चढ़ गया है। इस गाने पर लोग खूब थिरक रहे है। इस पार्टी सॉन्ग पर इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी थिरके हैं। दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आय़ा है। इस वीडियो में विदेशी भी रणवीर-सारा के गाने आंख मारे पर डांस कर रहे हैं। दरअसल वीडियो न्यूयॉर्क से आया है। जहां टाइम्स स्कवेयर बिल्डिंग के सामने तमाम लोग इस गाने पर डांस कर रहे है।

 वीडियो देख कर लग रहा है कि सभी लिप सिंग तरह के किसी गेम का हिस्सा बने है। वीडियो में सभी लोग जमकर थिरक रहे है। सभी के डांसिंग मूव्स देखते ही बन रहे है। इस वीडियो रिलाइंस एंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, देसी गाने पर विदेशी तड़का। बता दें कि आंख मारे गाने में सारा-रणवीर की सिजलिंग कैमिस्ट्री खूब धमाल मचाया है। गाने को मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है।

 इस गाने का म्युजिक तनिष्क बागची ने दिया है।  गाने में पूरी गोलमाल की टीम नजर आई है। लगभग आधा गाना निकलने के बाद गोलमाल टीम की एंट्री होती है। इसमें तुषार कपूर अपनी गोलमाल वाली साइन लैग्वेंज में गाते हैं। तो वहीं फिर श्रेयस तलपड़े थिरकते है। इसके बाद इस गाने के मेन हीरो यानि अरशद वारसी अपने पुराने अंदाज़ में दिखते हैं।जहां कुमार शानू की आवाज में ये गाना बजता है। 1996 में रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट गाना ‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे’ का रीक्रिएशन इसी फिल्म में किया गया। फिल्म कल रिलीज हो रही है।