VIDEO- रणवीर-सारा की रोमांटिक कैमिस्ट्री ने चलाया जादू, सिंबा का दूसरा गाना 'तेरे बिन' रिलीज

1 months ago

साल का आखिरी महीना चल रहा है और इस महीने साल की दो सबसे बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। जिसमें पहला नाम है शाहरुख खान की फिल्म जीरो का और दूसरा है रणवीर सिंह की सिंबा का। रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिंबा के प्रमोशन में लगे हुए हैं। बीते दिनों ही फिल्म का पहला गाना आंख मारे रिलीज किया गया था। जो कि ब्लॉकबस्टर रहा था। अब फिल्म का दूसरा और रोमांटिक गाना तेरे बिन रिलीज किया गया है। इस गाने में रणवीर और सारा अली खान का रोमांस नजर आया है। 

दोनों की कैमिस्ट्री बेहद कमाल की लग रही है। गाने को राहत फतेह अली खान, असीस कौर, और तनिष्क बागची ने गाया है। गाने के लिरिक्क रश्मि विराग ने ही लिखे है। वहीं इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने ही दिया है। रणवीर-सारा के रोमांस को देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि दोनों पहली बार एक साथ काम किया है। हालांकि सारा ने अभी हाल ही में फिल्म केदारनाथ से कदम रखा है जो कि इसी महीने रिलीज हुई है। अब उनकी ये दूसरी फिल्म है। 

स गाने की खास बात इसकी लोकेशन भी है। गाने में स्विटजरलैंड की हसीन वादियों को दर्शाया गया है। ये गाना 'तेरे बिन नहीं लगदा दिल मेरा ढोलना' का रीक्रिएटेड वर्जन है। वैसे ये दूसरा गाना है जो इस फिल्म में रीक्रिएट किया गया है। इससे पहले आंख मारे गाना भी अरशद वारसी की फिल्म तेरे मेरे सपने से लिया गया था। सिंबा में रणवीर सिंह एक घूषखोर ऑफिसर बने है। जो बाद में सुधरता है और फिर एक्शन से तबाही मचाता है और दुश्मनों से अपना बदला लेता है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। साथ ही रोहित ने करण जौहर के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाया है। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।