VIDEO- एक शादी में बिना बताए पहुंच गए रणवीर सिंह, जानिए फिर क्या हुआ ?

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म सिंबा को लेकर खूब चर्चाओं में है। रणवीर अपनी फिल्म का प्रमोशन इन दिनों जमकर कर रहे हैं। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसके अलावा फिल्म का पहला आंख मारे के बाद दूसरा गाना तेरे बिन भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का प्रमोशन रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म की हीरोइन सारा अली खान के साथ खूब कर रहे हैं। रणवीर फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी के अलग अलग रियलिटी शोज में जा रहे है। वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल हाल ही में रणवीर बिना बताए एक शादी में पहुंच गए। शादी में रणवीर को देख हर कोई हैरान रह गया। आखिर कैसे रणवीर शादी में आ गए। 

जबकि शादी में ना उन्हें बुलाय़ा गया और ना ही कोई जानकारी थी। लेकिन रणवीर का यही अंदाज़ उन्हें सबसे जुदा भी तो बनाता है। शादी में जाने के बाद रणवीर ने जमकर मस्ती की। रणवीर ने दूल्हा दुल्हन से मुलाकात की। इस शादी से रणवीर के कुछ वीडियोज आए है। जो कि खूब वायरल हो रहे हैं। रणवीर फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई के एक होटल में ठहरे थे। वहीं इसी होटल में एक शादी हो रही थी। बस फिर तो रणवीर ने शादी जाने का मूड बना लिया औऱ वहां पहुंच गए। 

यहां हर कोई रणवीर के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहा था। बता दें कि रणवीर के साथ सिंबा में सारा अली खान नजर आएंगी। ये उनकी दूसरी फिल्म होगी। वहीं फिल्म में सोनू सूद विलेन के रोल में नजर आएंगे।  सिंबा आने वाली 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। हालांकि इस फिल्म से ठीक एक हफ्ते पहले ही शाहरुख खान की फिल्म जीरो भी आ रही है। ऐसे में शायद फिल्म की कमाई पर थोड़ा बहुत असर तो पड़ सकता है। सिंबा में रणवीर सिंह एक घूषखोर ऑफिसर बने है। जो बाद में सुधरता है और फिर एक्शन से तबाही मचाता है और दुश्मनों से अपना बदला लेता है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है।