VIDEO- तैमूर की फोटो क्लिक कर रहे फोटोग्राफर्स पर फिर भड़के सैफ, गुस्से में कहा कुछ ऐसा

3 weeks ago

बॉलीवुड के क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान की चर्चा हर दिन होती ही है। सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले बेटे का हर कोई दीवाना है। उनकी क्यूटनेस को देख लोग दीवाने हो जाते है। हालांकि सैफ औऱ करीना बेटे की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए मीडिया से गुजारिश भी करते हैं कि वो ज्यादा पिक्चर्स ना लीक करें। कई बार तो सैफ का गुस्सा भी मीडिया पर फूट पड़ता है। हाल ही में तैमूर अपने पापा सैफ और मम्मी के साथ मुंबई लौट कर आए हैं। दरअसल पिछले दो महीनों से सैफ-करीना बेटे के साथ लंदन में ही थे। अब सैफ वापस आए हैं तो वो बेटे के साथ भी वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में सैफ का गुस्सा मीडिया पर फिर से फूटा है। हाल ही में सैफ बेटे तैमूर को लेकर घर से बाहर आ रहे थे तो उनके घर के बाहर फोटोग्राफर्स तैमूर की तस्वीरें क्लिक करने के लिए मौजूद थे। बस फिर क्या था जैसे ही फोटोग्राफर्स ने तैमूर की तस्वीरें खींची तो सैफ को गुस्सा आ गया। एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तैमूर पापा सैफ के कंधे पर बैठकर घर से बाहर आ रहे हैं। तभी सैफ की नजर उनकी बिल्डिंग के बाहर मौजूद फोटोग्राफर्स पर पड़ती है तो वो गुस्सा हो जाते हैं। बिल्डिंग से बाहर आते हुए गुस्‍से में कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। 

अगर आफ ध्यान से वीडियो को देखेंगे तो पता चलेगा कि सैफ कह रहे हैं कि, अब बहुत हुआ। आपने वादा किया था कि आप बिल्डिंग के बाहर नहीं आएंगे। अब जो भी हो सैफ को पसंद नहीं है कि मीडिया उनके बेटे तैमूर की तस्वीरें इतनी क्लिक करें। पर करें भी तो क्या करें, फैंस तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब जो रहते हैं। वैसे इससे पहले भी सैफ मीडिया पर भड़क चुके हैं।

 

पिछले दिनों ही एयरपोर्ट पर जब सैफ बेटे तैमूर और वाइफ करीना के साथ कहीं जा रहे थे तो उन्होंने मीडिया पर गुस्सा करते हुए कहा था कि, बस करो यार, बच्चा अंधा हो जाएगा। वो वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।