VIDEO- सलमान ने अनूप-जसलीन का उड़ाया मजाक, कहा- मेरी पेट माय लव आपसे अच्छा गाती थी !

2 months ago

बीते दिनों ही सलमान खान अपने दिल के बेहद करीबी से दूर हुए हैं। दरअसल पिछले दिनों ही सलमान के पेट कुत्ते ‘माय लव’ की मौत हो गई। इस बात की जानकारी सलमान ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट करके दी। सलमान ने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा सबसे खूबसूरत कुत्ता ‘माय लव’ आज चला गया। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें.’ दूसरे ट्वीट में सलमान ने ‘माय लव’ को किस करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी। इसके अलावा हाल ही में सलमान ने अपनी पेट माय लव के जाने का जिक्र बिग बॉस में किया है। सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

जिसमें उनकी पेट मायलव गाना गाती दिख रही है। सलमान ने बिग बॉस के सभी सदस्यों को माय लव का गाना सुनाया। हालांकि इस दौरान सलमान ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे लोग थोड़े हैरान भी हो गए। सलमान घरवालों को कहते दिख रहे हैं कि, कुछ दिन पहले मेरी पेट डॉग मुझे छोड़कर चली गई। अगर आज वो होती तो अनूप जी, जसलीन और दीपक से बेहतर सिंगर होती और वो किसी न किसी सिंगिंग शो में हिस्सा भी लेती।

 इसके बाद सलमान माय लव का वही वीडियो दिखाते हैं जिसमें वो खुद अपनी पेट डॉग के साथ गाना गा रहे हैं। साथ ही उनकी पेट डॉग भी आवाजें निकाल रही है। इसके बाद लास्ट में सलमान जसलीन से कहते हैं कि, माय लव बेहतर सिंगर या है आप। इस पर जसलीन कहती हैं कि वो मुझसे बेहतर भी और क्यूट भी है। ये बात सभी जानते हैं कि दीपक, जसलीन और अनूप जलोटा पेशे से सिंगर हैं। अब ऐसे में सलमान की बात से बाकियों का तो पता नहीं लेकिन अनूप जलोटा के फैंस को गुस्सा आ सकता है। आपको बता दें कि अनूप जलोटा पद्मश्री से सम्मानित हैं।