single-post

VIDEO- प्रेग्नेंसी के दौरान ट्रोलिंग करने वालों पर भड़कीं समीरा रेड्डी, दोबारा बनने जा रही हैं मां

March 11, 2019, 4:51 p.m.

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो इस वक्त शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं और फिल्मी पर्दे से दूर सी हो गईं हैं। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस आती हैं समीरा रेड्डी। समीरा वो एक्ट्रेस हैं जो कभी अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीत चुकी है। हालांकि शादी कर चुकीं समीरा अब फिल्मों में कम ही दिखती हैं। समीरा जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं। इस वक्त वो अपनी जिंदगी के हसीन पलों को जी रही हैं। हाल ही में समीरा एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान समीरा ने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली ट्रोलिंग पर बात की। समीरा ने बताया कि आखिर क्यों लोग प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेसेस और बाकियों को ट्रोल करते हैं। 

सोशल मीडिया में बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल करने वालों जमकर लताड़ लगाते हुए समीरा ने कहा कि, मुझे ट्रोलर्स से कुछ बहुत ही इंपोर्टेंट पूछना है। बॉडी शेमिंग ट्रोलिंग करने वालों से मेरा सवाल है कि आप लोग कहां से आए हैं। आप लोगों ने भी तो अपनी मां के पेट से ही जन्म लिया है न और आप मां के पेट से बाहर आए तो आपकी मां खूबसूरत थी न। प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी शेमिंग बहुत ही शर्मनाक है। बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया बेहद ही नेचुरल और खूबसूरत होती है।

 अब करीना कपूर खान जैसे लोग फटाफट प्रेग्नेंसी के बाद खूबसूरत लग रहे हैं, लेकिन मुझे थोड़ा टाइम लगा। ट्रोलर्स को क्या कहूं। यही कहूंगी कि मेरे पास सुपर पावर है। मैं एक बच्चे को जन्म दे सकती हूं। साफ है कि समीरा ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो प्रेग्नेंसी के दौरान बॉडी शेमिंग करते हैं और ट्रोलिंग करते है। बता दें कि इवेंट के दौरान ब्लैक और रेड आउटफिट में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। इसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। 

समीरा मुसाफिर', 'दे दना दन', 'टैक्सी नंबर 9211' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। समीरा रेड्डी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में की हैं। बात करें समीरा रेड्डी की आखिरी फिल्म की तो,वह आखिरी बार फिल्म 'तेज' में नजर आईं थी। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। समीरा ने साल 2014 में अक्षय वरडे के साथ शादी की थी और अगले ही साल यानि की 2015 में ही उन्होने एक बेटे को जन्म दिया था। अब वो दोबारा मां बनने वाली हैं।