single-post

VIDEO- 'बधाई हो' से हिट हुई सान्या ने किया लेंबोर्गिनी गाने पर डांस, दिखाए कातिलाना मूव्स

Jan. 11, 2019, 3:33 p.m.

फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा, इन दोनों ने ही आमिर की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखा । दोनों की कुश्ती को भी दर्शकों ने खूब सराहा । लोगों को फिल्म इतनी पसंद आई कि फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। बीते दिनों ही फातिमा जहां फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आई थी। तो वहीं सान्या पिछले साल दो हिट फिल्में दे चुकी है। सान्या ने पहले पटाखा से सबके दिलों को जीता और फिर वो बधाई हो में आय़ुष्मान खुराना का साथ पाकर सुपरहिट हो गई। ये दोनों ही फिल्में खूब पसंद की गई है। हाल ही में सान्या ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सान्या गजब का डांस करती दिख रही है।

 वीडियो में सान्या ने मशहूर पंजाबी गाने लेंबोर्गिनी पर डांस किया है। सान्या के डांस मूव्स देखते ही बन रहे है। सान्या का डांस वाकई कातिलाना है। सान्या के डांस मूव्स देखकर आप ये नहीं कह सकते है कि वो एक्ट्रेस होने के साथ साथ इतनी अच्छी डांसर भी है। वैसे भी ये बहुत कम लोग जानते हैं कि करियर की शुरूआत से पहले सान्या एक डांस टीचर थीं । जी हां, सान्या गाजियाबाद एक St. फ्रांसिस स्कूल में डांस सिखाया करती थीं। 

वहां उन्होंने कई बच्चों को डांस की शिक्षा दी है । अब ऐसे में सान्या का अच्छा डांस करना आपको अचंभित कर सकता है। सान्या के करियर की बात करें तो वो इन दिनों सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं। माना जा रहा है कि वो जल्द ही कई और धमाकेदार फिल्मों में दिख सकती है।

ALSO READ : 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हाहाकार, 20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने कमाए 200 करोड़

 बधाई हो के बाद सान्या की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। इसीलिए उन्हें इस वक्त कई फिल्मों के ऑफर्स भी आ रहे हैं। हालांकि अबतक सान्या ने अबतक किसी फिल्म का खुलासा नहीं किया है। देखना ये है कि सान्या फिल्मी पर्दे पर कब दिखती हैं।