single-post

VIDEO-मुसलमानों को लेकर टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने कहा ऐसा कि अब मांगनी पड़ी माफी, जानिए पूरा माजर

Nov. 27, 2018, 9:36 p.m.

टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' से फेमस हुईं सारा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। जिसकी वजह है सारा खान का नया सॉन्ग 'ब्लैक हार्ट'।  जिसमें सारा एक जगह पर बिल्कुल न्यूड नजर आ रही हैं। बीते दिनों ही इस गाने की लॉन्चिंग हुई है। सारा के सॉन्ग लॉन्च पर कई स्टार्स पहुंचे थे। राखी सावंत भी सारा के इस सॉन्ग लॉन्च पर पहुंची।

 यहां सारा ने राखी के साथ मीडिया से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा कह दिया कि हर तरफ हंगामा मच गया। दरअसल सारा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, मुसलमान कम्युनिटी में ये कहा जाता है कि लड़कियों को पर्दा करना चाहिए तो मुसलमान कम्युनिटी में ये क्यों नहीं कहा जाता है कि लड़कों को आंखों पर पर्दा करना चाहिए और लड़कियों को खुला घूमना चाहिए। 

मैं खुद मुसलमान हूं औऱ मेरी यही एक शिकायत है कि जो लोग हमेशा ये कहते रहते हैं कि बुरका पहनो बुरका पहनो। अरे शर्म करो तुमलोग अपनी आंखों पे, कि पहले तुम वो चीज क्यों देख रहे हो। तुम्हें पर्दा करना चाहिए हम क्यों पर्दा करें। हम लोगों की इज्जत सबसे ज्यादा होनी चाहिए, क्योंकि हमने ही तुम्हें पैदा किया है, नहीं तो तुम आते कहां से। 

अब इसी के बाद सारा की मुश्किलें बढ़ गई, लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया औऱ जमकर खरी खोटी सुनाई। हालांकि सारा ने अब इस पर माफी मांगी है। उन्होंने एक सेल्फी वीडियो को पोस्ट किया है और मुसलमानों से माफी मांगी है। सारा कह रही हैं कि मेरा तरीका गलत था. मेरे अल्फाज गलत थे।

 मैं कोई नहीं होती किसी धर्म पर कमेंट करने वाली। मैंने जो बातें कही हैं मैं उनके लिए माफी मांगती हूं। सारा के इस गाने ने खूब तूफान मचाया गया है। गाने में सारा ने जमकर हॉट शॉट्स दिए है। एक जगह पर तो पूरी न्यूड ही नजर आ रही हैं। वैसे सारा इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में खूब नजर आ रही हैं।